Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अफीम को दवाई की तरह खाने से मेरे चाचा की उम्र बढ़ी, इसे मिले कानूनी मान्यता: सिद्धू

सिद्धू ने अफीम को कानूनी मान्यता देने के लिए अजीब तर्क देते हुए कहा कि उनके चाचा अफीम को दवाई की तरह खाते थे और इसे खाने से उनकी उम्र बढ़ गई

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: October 01, 2018 15:43 IST
Sidhu in support of AAP MLA who is demanding legalising opium cultivation in Punjab- India TV Hindi
Sidhu in support of AAP MLA who is demanding legalising opium cultivation in Punjab

नई दिल्ली। नशे की मार झेल रहे पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने काफी हैरान करने वाला बयान दिया है। सिद्धू ने एक तरह से अफीम को कानूनी मान्यता देने की बात कह दी है। सिद्धु से जब पूछा गया है कि अफीम की खेती को कानूनी मान्यता देने को लेकर आप विधायक धर्मवीर गांधी की मांग पर आपका क्या कहना है? तो सिद्धू ने कहा कि धर्मवीर गांधी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और वह उनका समर्थन करते हैं।

सिद्धू ने अफीम को कानूनी मान्यता देने के लिए अजीब तर्क देते हुए कहा कि उनके चाचा अफीम को दवाई की तरह खाते थे और इसे खाने से उनकी उम्र बढ़ गई।

गौरतलब है कि पंजाब नशे की मार झेल रहा है और वहां पिछला विधानसभा चुनाव के दौरान नशा बड़ा मुद्दा था, खुद नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया पर नशा फैलाने का आरोप लगा चुके हैं। ऐसे में अफीम को कानूनी मान्यता देने के पीछे सिद्धू का तर्क उनके साथ उनकी पार्टी कांग्रेस के लिए मुसीबत बन सकता है। 

हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का भी बयान आया है, उन्होंने कहा है कि उन्हें खुशी है कि यह मुद्दा फिर से उठा है, उन्होंने उम्मीद जताई कि इस मुद्दे को ध्यान से देखा जाएगा और एक बार में सभी के लिए इसका हल निकाला जाएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement