1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शाहीन बाग की महिलाओं से सही समय पर जाकर बात करूंगा, 'आप की अदालत' में बोले श्री श्री रविशंकर

शाहीन बाग की महिलाओं से सही समय पर जाकर बात करूंगा, 'आप की अदालत' में बोले श्री श्री रविशंकर

श्री श्री रविशंकर के साथ इंडिया टीवी का कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ 15 फरवरी शनिवार रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 14, 2020 16:37 IST
Sri Sri Ravishankar in Aap Ki Adalat- India TV
Image Source : INDIA TV Sri Sri Ravishankar in Aap Ki Adalat

नई दिल्ली। आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने कहा है कि वे नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग में बैठी महिलाओँ से सही समय पर जाकर बात करेंगे। श्री श्री रविशंकर ने यह बयान इंडिया टीवी के कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ में दिया है। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने ‘आप की अदालत’ के कठघरे में बैठे अध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर से जब यह पूछा कि क्या आप शाहीन बाग में धरने पर बैठी महिलाओं से बात करने के लिए जाएंगे? तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सही समय आने पर वे महिलाओं से मिलने के लिए जाएंगे और बात करेंगे। इसपर जब रजत शर्मा ने पूछा कि वह सही समय कब आएगा, यह भी बता दीजिए? तो उन्होंने कहा वह भी सही समय पर ही बताएंगे।

अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने इसके अलावा देश के अन्य घटनाक्रमों पर भी इंडिया टीवी के कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ में अपनी राय रखी है। श्री श्री रविशंकर के साथ इंडिया टीवी का कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ 15 फरवरी शनिवार रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment