Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी का आरोप- प्रधानमंत्री कृषि कल्याण योजना के तहत दिया जाने वाला चावल खराब क्वालिटी का

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कृषि कल्याण योजना के तहत दिया जाने वाला चावल खराब क्वालिटी का हैजबकि पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से जो चावल दिया जाता है वह किसानों से खरीदा जाता है जो कि अच्छी क्वालिटी का है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 30, 2020 17:22 IST
Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Mamata Banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कृषि कल्याण योजना के तहत दिया जाने वाला चावल खराब क्वालिटी का है

जबकि पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से जो चावल दिया जाता है वह किसानों से खरीदा जाता है जो कि अच्छी क्वालिटी का है। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने अगले साल जून महीने तक गरीबों को मुफ्त चावल देने की घोषणा भी कर दी है। भारत में चाइनीज एप बैन को लेकर सीएम ममता ने कहा कि सिर्फ कुछ चाइनीज ऐप हटाने से काम नहीं चलेगा चीन को वाजिब जवाब देना होगा।

बता दें  कि इससे एक दिन पहले बंगाल सरकार की ओर से रेल मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर कहा गया कि जिन पांच राज्यों में कोरोना के मरीज ज्यादा है वहां से ट्रेनें बंगाल में ना भेजी जाएं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा हैकि डोमेस्टिक फ्लाइट भी सप्ताह में एक बार आए क्योंकि सिविल एविएशन की ओर से कोई मॉनिटरिंग नहीं हो रही है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement