Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली: सिख टैंपो चालक ने पुलिस कर्मी को मारी तलवार, पुलिस ने की पिटाई तो लोगों ने तोड़ी बसें, 3 सस्‍पेंड

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कल शाम जमकर बवाल हो गया। एक पुलिस अधिकारी के वाहन की ग्रामीण सेवा के टेंपो से टक्कर के बाद पुलिस कर्मियों और टेंपो चालक के बीच विवाद हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 17, 2019 20:59 IST
Mukharjee Nagar Clash- India TV Hindi
Mukharjee Nagar Clash

नयी दिल्ली। दिल्‍ली के मुखर्जी नगर में कल शाम जमकर बवाल हो गया। एक पुलिस अधिकारी के वाहन की ग्रामीण सेवा के टेंपो से टक्‍कर के बाद पुलिस कर्मियों और टेंपो चालक के बीच विवाद हो गया। कथित तौर पर टेंपो चालक ने पुलिस अधिकारी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और टेंपो चढ़ाने की कोशिश की। इसके बाद उसे पकड़ने गए मुखर्जी नगर थाने के पुलिस कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से टेंपो चालक और उसके लड़के को काबू में लेकर हिरासत में लिया। इस दौरान पुलिस को लाठी भी भांजनी पड़ी। 

बीच सड़क पुलिस कर्मियों की कार्रवाई स्‍थानीय सिख समुदाय के लोगों ने बसों पर पथराव किया और तोड़फोड़ की साथ ही कुछ पुलिस वालों पिटाई भी की। जनता का बढ़ता विरोध देखकर पुलिस बैकफुट पर आ गई। देर रात डीसीपी-उत्‍तर पश्चिम दिल्‍ली विजयंता आर्य ने मुखर्जी नगर थाने के तीन पुलिस कर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया। 

Sikh Driver

Sikh Driver 

विवाद में पुलिस कर्मी घायल 

पुलिस कर्मियों ने इस मामले में टैंपो चालक पर धारदार हथियार से हमला करने का आरोप लगाया। अधिकारियों ने बताया कि दोनों के वाहन में टक्कर होने के बाद टैंपो चालक ने पुलिस अधिकारी पर हमला कर दिया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक एक ग्रामीण सेवा टैंपो और एक पुलिस वाहन के बीच शाम में टक्कर हो गयी। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई और बाद में टैंपो चालक हिंसक हो गया। अधिकारी ने बताया कि टैंपो चालक ने धारदार हथियार से पुलिस अधिकारी के सिर पर हमला कर दिया। 

Delhi Police Order

Delhi Police Order 

तीन पुलिस कर्मी सस्‍पेंड 

इस मामले में पुलिस द्वारा टैंपो चालक की निर्मम पिटाई किए जाने के चलते डीसीपी उत्‍तर पश्चिम दिल्‍ली विजयंता आर्य ने मुखर्जी नगर थाने में तैनात एएसआई संजय मलिक, एएसआई देवेंदर, कॉन्‍स्‍टेबल पुष्‍पेन्‍द्र को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement