Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राजस्थान के टोंक में गश्ती पुलिस बल पर हमला, तीन पुलिस जवान चोटिल

ताजा मामला राजस्थान के टोंक से सामने आया है, यहां कर्फ्यू के दौरान उपद्रवी भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: April 17, 2020 11:51 IST
Attack on Police in Tonk (File Photo)- India TV Hindi
Image Source : AP Attack on Police in Tonk (File Photo)

कोरोना संकट के बीच पुलिस बल पर आम लोगों के हमले का क्रम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला राजस्थान के टोंक से सामने आया है, यहां कर्फ्यू के दौरान उपद्रवी भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। यह घटना टोंक के बावड़ी मोहल्ले की है। यहां पुलिस लॉकडाउन के दौरान लोगों की आवाजाही रोकने की कोशिश कर रही थी। इस हमले में तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला बावड़ी इलाके में आज सुबह पुलिस गश्ती दल पर हमला किया गया। जिसमे तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस गश्त कर रही थी।जिस दौरान बावड़ी मोहल्ला में कसाईयो की गली में पुलिस पर हमला किया गया है। जिसमे कांस्टेबल राजेन्द्र,भाग चंद व रामराज घायल हो गए जिनको इलाज के लिए सआदत अस्पताल टोंक में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि गश्त के समय इलाके में कर्फ्यू होने के बावजूद आवागमन हो रहा था।जिस दौरान ही लोगो ने पुलिस गश्ती दल पर हमला हुआ है।पुलिस थाना कोतवाली टोंक में मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement