1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, Tik Tok फेम फैजू के समर्थन में बनाया था वीडियो

एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, Tik Tok फेम फैजू के समर्थन में बनाया था वीडियो

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। एजाज की Tik Tok मामले में गिरफ्तारी हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 18, 2019 16:32 IST
Ajaz Khan- India TV Hindi
Ajaz Khan

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। एजाज की Tik Tok मामले में गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि हाल ही में टिकटॉक 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में विवादित वीडियो बनाया था जिसके समर्थन में एजाज उतर आए थे और आरोपियों का समर्थन किया था। इतना ही नहीं जिस फैजू नाम के शख्स के खिलाफ साइबर सेल का मामला दर्ज था उसके साथ वीडियो बनाकर मुंबई पुलिस का मजाक भी उड़ाया था।

एजाज खान द्वारा जारी किए गए वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री करके मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था। इस वीडियो में वह उन सात आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे जिन्होंने तबरेज अंसारी की मौत के बाद टिक टॉक वीडियो बनाकर कहा था अब कोई मुस्लिम आतंकवादी बने तो कुछ मत कहना।

मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अफसर ने बताया कि हमने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एजाज खान का यह भी कहना था कि टिक टॉक ने जो बैन लगाया है उसे हटा दें। एजाज को अभी भी यही लग रहा है कि फैजू और उनकी टीम ने कोई गलत काम नहीं किया। उन्होंने सिर्फ अपना कॉन्टेंट डाला और लोगों ने उनके मुसलमान होने पर इस तरह से बवाल किया कि देश के लिए यह वीडियो भड़काऊ है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X