1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. वीडियो: नगर पंचायत के ट्रक ने नदी में कचरा फेंका, एक निलंबित

वीडियो: नगर पंचायत के ट्रक ने नदी में कचरा फेंका, एक निलंबित

सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस घटना का विरोध किया लेकिन अधिकारियों ने कथित रूप से कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद उन्होंने यह वीडियो पोस्ट कर दिया।

Bhasha Bhasha
Updated on: December 05, 2019 19:21 IST
Truck Garbage River- India TV
Image Source : VIDEO GRAB नगर पंचायत के ट्रक ने नदी में कचरा फेंका

कुड्डालोर। ट्रक में भरा कचरा नदी में बहाने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए प्रशासन ने पंचायत अधिकारी को निलंबित कर दिया। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ-साथ इसकी एक क्लिप जिलाधिकारी अंबुसेल्वन को भेज दी थी। इसके बाद नगर पंचायत थिट्टाकुडी के कार्यकारी आधिकारी गुणशेखरन को निलंबित कर दिया गया।

वीडियो में कचरे के ट्रक को थिट्टाकुडी और अरियालुर को जोड़ने वाली एक पुल के मध्य से वेल्लूर नदी में फेंकते देखा जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस घटना का विरोध किया लेकिन अधिकारियों ने कथित रूप से कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद उन्होंने यह वीडियो पोस्ट कर दिया। इस बीच तिरुनेलवेली नगर निगम के अधिकारियों को शहर की मुख्य सड़क के पास अस्पताल का कचरा फेंके जाने की शिकायत मिली है। लोगों ने सड़क किनारे ऐसे कचरा फेंकने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13