Thursday, March 28, 2024
Advertisement

त्रिपुरा में बीएसएफ के 12 और जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए

त्रिपुरा में रविवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 12 और जवानों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले शनिवार को बीएसएफ के दो जवानों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: May 04, 2020 0:30 IST
BSF Tripura- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Representational Image

अगरतला. त्रिपुरा में रविवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 12 और जवानों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले शनिवार को बीएसएफ के दो जवानों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। रविवार को सामने आए इन बारह मामलों के बाद राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या 16 हो गई है जिनमें सो 14 लोग उपचाराधीन हैं और दो लोग स्वस्थ हो चुके हैं। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देव ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

उन्होंने लिखा, “सावधान!बीएसएफ की अम्बासा स्थित 138वीं बटालियन के 12 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। त्रिपुरा में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 16 मामले(दो स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 14 उपचाराधीन हैं) सामने आए हैं। घबराएं नहीं, सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें। हम आपकी सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रहे हैं।” 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement