1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हरियाणा: झज्जर में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला किसानों को कुचला, 3 की मौत

हरियाणा: झज्जर में तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर चढ़कर महिला किसानों को कुचला, 3 की मौत

किसान रोटेशन के तहत ये आंदोलनकारी महिला किसान अब वापस घर जा रही थीं। ये रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थीं तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 28, 2021 9:50 IST
हरियाणा: झज्जर में...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हरियाणा: झज्जर में तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर चढ़कर महिला किसानों को कुचला, 3 की मौत

झज्जर: हरियाणा के झज्जर में एक ट्रक द्वारा महिला किसानों को कुचलने का मामला सामने आया है। ये दुर्घटना झज्जर रोड पर फ्लाईओवर के नीचे हुई जहां तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर चढ़कर आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचल दिया। हादसे में किसान आंदोलन में शामिल तीन महिलाओं की मौत हो गई है और तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों महिलाएं पंजाब के मानसा जिले की रहने वाली थीं।

किसान रोटेशन के तहत ये आंदोलनकारी महिला किसान अब वापस घर जा रही थीं। इन सभी को ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन जाना था। ये रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थीं तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। दो महिला किसानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल में हुई। ट्रक ड्राइवर मौक पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.

bigg boss 15