Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आज दोपहर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी मंत्रीपरिषद और केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

आज सोमवार दोपहर 1 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस से निपटने को लेकर लगातार नजरें बनाए हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 06, 2020 11:12 IST
Union Cabinet Meeting, video conferencing, Modi Cabinet Meeting, Modi Cabinet - India TV Hindi
Image Source : @TWITTER Union Cabinet Meeting through video conferencing April 6 । File Photo

नई दिल्ली: ​दिल्ली में आज सोमवार को मंत्रीपरिषद की बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दोपहर 12 बजे  होगी, जबकि दोपहर 1 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक होगी। बतया जा रहा है कि मंत्रीपरिषद और केंद्रीय मंत्रिमंडल बैठक की​​ अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने के लिए देश के लिए हर कदम उठा रहे हैं और पल-पल का मंत्रिमंडल से अपडेट ले रहे हैं। पीएम मोदी कोरोना वायरस से निपटने को लेकर लगातार नजरें बनाए हुए हैं। पीएम मोदी अलग-अलग क्षेत्रों के साथ कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग को लेकर विचार विमर्श कर रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पीएम मोदी ने देशवासियों से सोशल डिस्टेंसिंग और 14 अप्रैल तक देश में लागू लॉकडाउन के नियम का पालन करने को कहा है। 

गौरतलब है कि चीन के वुहान से पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस से अबतक पूरी दुनिया में साढ़े 12 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और लगभग 70 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, 262,486 लोग ठीक भी हुए हैं। कोरोना वायरस को लेकर सबसे ज्यादा हाहाकार अमेरिका में मचा हुआ है। यहां कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या 3.30 लाख के पार पहुंच चुकी है। कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौत इटली में हुई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement