Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ओडिशा में सांप के काटने से हुई महिला की मौत, बेटे को बचाया

ओडिशा के जाजपुर जिले में एक दुखद घटना में एक महिला की सर्पदंश से मौत हो गई, लेकिन सर्पदंश से पहले उसने अपने बेटे को बचा लिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 10, 2021 9:39 IST
ओडिशा में सांप के...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE ओडिशा में सांप के काटने से हुई महिला की मौत, बेटे को बचाया

भुवनेश्वर: ओडिशा के जाजपुर जिले में एक दुखद घटना में एक महिला की सर्पदंश से मौत हो गई, लेकिन सर्पदंश से पहले उसने अपने बेटे को बचा लिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मृतक महिला की पहचान जाजपुर जिले के दशरथपुर प्रखंड के देउलाबाद गांव की प्रियदर्शिनी राउत के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रियदर्शिनी की गुरुवार दोपहर अपने बेटे को बचाने के दौरान जहरीले सांप के काटने से मौत हो गई।

घटना उस वक्त हुई जब गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे प्रियदर्शिनी अपने ढाई साल के बेटे को सुला रही थी। उसी समय, उसने एक कोबरा को अपने बेटे के पास आते देखा। उसने तुरंत सांप को पकड़ लिया, लेकिन सांप ने उसके दाहिने हाथ पर काट लिया।

प्रियदर्शिनी को जाजपुर के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में स्थानीय सांप हेल्पलाइन के सदस्यों ने इलाके से कोबरा को बचाया।

प्रभारी निरीक्षक मानस रंजन चक्र ने कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement