1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Yogi Adityanath in Aap Ki Adalat: 'हमने कोई नाम नहीं बदला, पुरानी पहचान को फिर से स्थापित किया है'

Yogi Adityanath in Aap Ki Adalat: 'हमने कोई नाम नहीं बदला, पुरानी पहचान को फिर से स्थापित किया है'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के शो आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हमने जगहों के नाम नहीं बदले बल्कि उन्हें पौराणिक पहचान दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 26, 2019 23:16 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Yogi Adityanath

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के शो आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हमने जगहों के नाम नहीं बदले बल्कि उन्हें पौराणिक पहचान दी है। उन जगहों की पुरानी पहचान को फिर से स्थापित किया है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो हमारी पौराणिक  कोई बोलेगा कि रामजन्मभूमि कहां है तो कोई यो तो नहीं कहेगा कि फैजाबाद में है बल्कि वह ये बताएगा कि राम का जन्म अयोध्या में हुआ था। ठीक इसी तरह से यदि कुंभ को लेकर कोई यह सवाल करेगा कि कुंभ का आयोजन कहां होता है तो प्रयागराज से उसकी पौराणिक पहचान है। इसलिए हमने इन जगहों को पौराणिक पहचान दी है। इन जगहों की पुरानी पहचान को फिर से स्थापित किया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी के प्रदर्शन, राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री, बुआ और बबुआ के सपा-बसपा गठबंधन की चुनौती, उनके राज्य में लाखों आवारा पशुओं का मुद्दा, मुस्लिमों के मन में डर है आदि सवालों का खुलकर जवाब दिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X