Saturday, March 02, 2024
Advertisement

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, टैंकर से टक्कर के बाद कार में लगी आग, 4 की मौत

गुरुग्राम के पास दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक टैंकर ने डिवाइडर पार करके एक कार और एक पिकअप वैन में टक्कर मार दी जिसके बाद कार में आग लगने से 3 लोग जिंदा जल गए और पिकअप वैन के ड्राइवर की भी मौत हो गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: November 11, 2023 7:32 IST
Gurugram, Gurugram Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुरुग्राम में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा तब हुआ जब एक बेकाबू टैंकर ने डिवाइडर जंप कर एक कार और एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार में आग लग गई और उसमें सवार 3 लोग जिंदा जल गए। इस दुर्घटना में पिकअप वैन के ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि इससे पहले बुधवार की रात को भी दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ था जिसमें एक महिला और उनकी 5 साल की बेटी समेत 4 लोगों की जलकर मौत हो गई थी।

कार सवार लोगों को बचाया नहीं जा सका

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सिधरावली गांव के पास देर रात हुए इस हादसे के बाद पहुंची फायर फाइटर्स की टीम ने कार में लगी आग पर काबू पाया, लेकिन उसमें सवार लोगों को बचाया नहीं जा सका। बुधवार को हुए हादसे में स्लीपर बस में आग लगने 2 यात्रियों की मौत हो गई थी जबकि 29 लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे। गुरुग्राम पुलिस ने गुरुवार को कहा कि बस के ड्राइवर और कंडक्टर की पहचान कर ली गई है। बुधवार रात करीब 08:30 बजे चलती स्लीपर बस में आग लगने से 28 साल की माया और उनकी 5 साल की बेटी दीपाली समेत 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 29 अन्य घायल हो गए थे।

बस में रखा हुआ था गैस सिलेंडर?

जांच के दौरान, पता चला कि जिस बस में आग लगी, उसमें कुछ 'प्रतिबंधित वस्तुएं' रखी गई थीं। अपुष्ट खबरों के अनुसार, बस में एक गैस सिलेंडर था। पुलिस ने बताया कि घायलों में से 11 को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से 2 लोगों को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। सिविल अस्पताल के डॉक्टर मानव ने कहा कि सभी घायल 30 से 50 फीसदी तक झुलस गए हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है। पुलिस के मुताबिक, माया के पति दिनेश कुमार ने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद बुधवार देर रात सेक्टर 40 थाने में IPC की धारा 304-A (लापरवाही के कारण मौत) के तहत FIR दर्ज की गई। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement