Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ओवैसी ने बीफ खाने का अधिकार देने का वादा किया? माधवी लता ने आप की अदालत में क्या बताया

आप की अदालत में बीजेपी की फायरब्रांड नेता माधवी लता ने बड़ा आरोप लगाते हुए बताया कि असदुद्दीन ओवैसी ने बीफ खाने का अधिकार देने का वादा किया है। माधवी ने कहा कि ओवैसी ने दावा किया कि AIMIM हार जाएगी तो बीफ पर बैन लग जाएगा।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 06, 2024 23:47 IST
Madhavi Latha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में बीजेपी नेता माधवी लता

इंडिया टीवी के सुपरहिट शो आप की अदालत में बीजेपी की फायरब्रांड नेता माधवी लता ने असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथों लिया। दरअसल, माधवी लता को बीजेपी ने हैदराबाद से AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ टिकट दिया है। लिहाजा आप की अदालत में माधवी लता ने रजत शर्मा के कई अहम सवालों का जवाब देते हुए असदुद्दीन ओवैसी को जमकर घेरा। इस दौरान माधवी लता ने ये भी दावा किया कि ओवैसी ने बीफ खाने का अधिकार देने का वादा किया।

"AIMIM हार जाएगी तो बीफ पर बैन लग जाएगा?"

आप की अदालत में माधवी लता ने अपने मतदाताओं से आपत्तिजनक वादे करने के लिए असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला। माधवी ने कहा, "उन्होंने (ओवैसी) मुसलमानों की जिंदगी इतनी छोटी बना दी है। क्या आपने किसी को अपने मैनिफेस्टो में यह दावा करते हुए देखा है कि अगर AIMIM हैदराबाद में हार जाएगी तो बीफ पर बैन लग जाएगा? यह एक बैरिस्टर का स्टेटमेंट है जिसका परिवार 40 साल से अपने क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहा है। हम अपने मैनिफेस्टो में ट्रिपल तलाक पर बैन लगाएंगे। हम लड़कियों को अपने मायके में बराबर हक देंगे। हम मदरसों में आर्टिकल 30 के बावजूद अंग्रेजी की पढ़ाई करवाएंगे। हम मोहल्लों को साफ करवाएंगे। हम आईटी हब स्टैब्लिश करेंगे। हम हिंदुओं और मुसलमानों में भाईचारा लाएंगे और दंगे-फसाद नहीं होने देंगे।"

"मुस्लिमों को बीफ खाने के लिए भड़काते हैं"

आप की अदालत में माधवी ने आगे कहा, "फतवा तो हम नहीं निकालते। फतवा तो ये लोग निकालते हैं। ये फतवे के हिसाब से यह कहते हैं कि अगर आप जिस देश में रहते हो, उस देश अगर कानून कहता है कि यह एक जानवर को नहीं खाना चाहिए। भारत कहता है कि आप गाय को मत खाइए तो आप वो जानवर को छोड़कर बाकी का खा सकते हैं। आपको गाय को नहीं खाना चाहिए। क्या वह एक अच्छे सांसद हैं जो मुस्लिमों को उनके विकास के लिए नहीं भड़काते, बल्कि इसपर भड़काते कि उनकी बेहतरी पढ़ाई में नहीं है, उनकी बेहतरी अच्छे घर बनाने में नहीं है, उनकी बेहतरी लडकियों की 21 साल में शादी कराने में नहीं है, उनकी बेहतरी लड़कियों के कंपटीटिव एग्जाम लिखने में नहीं है, उनकी बेहतरी किसी में नहीं है... सब बेहतरी बीफ खाने में है।" 

यहां देखें पूरा एपिसोड-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement