Monday, April 29, 2024
Advertisement

अंजू के बाद एक और विवाहित हिंदू महिला ने छोड़ा भारत, दोस्त इरफान हैदर के साथ चली गई कुवैत, जानें पूरा मामला

अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। इस बार राजस्थान के डूंगरपुर जिले की एक हिंदू विवाहित महिला अपने मुस्लिम दोस्त के साथ कुवैत चली गई है। इस महिला के भी 2 बच्चे हैं।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 15, 2023 0:06 IST
Rajasthan News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC एक और विवाहित हिंदू महिला ने छोड़ा भारत

जयपुर: अंजू के पाकिस्तान जाकर बसने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हो पाया था और अब एक और हिंदू विवाहित महिला का अपने दोस्त के साथ कुवैत जाने का मामला सामने आया है। इस महिला का नाम दीपिका पाटीदार (35) है और वह अपने दोस्त इरफान हैदर के साथ कुवैत चली गई है। दीपिका पहले से विवाहित है और उसके दो बच्चे भी हैं। 

पुलिस ने सोमवार को बताया कि इस बारे में करीब एक महीने पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बाद में पता लगा कि दीपिका अपने दोस्त इरफान हैदर के साथ कुवैत चली गई है। परिवार को इसकी जानकारी तब हुई जब बुर्का पहनी महिला की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की गई। महिला के दो बच्चे हैं। इस संबंध में सोमवार को पाटीदार समाज और कुछ हिंदू संगठनों ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। मामला  राजस्थान के डूंगरपुर जिले का है।

क्या है पूरा मामला?

राजस्थान के डूंगरपुर जिले की एक विवाहित महिला एक दूसरे युवक के साथ कुवैत चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक, महिला का पति मुकेश पाटीदार मुंबई में काम करता है। उसने 15 जुलाई को चितरी पुलिस थाने में विवाहिता की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। परिवार को महिला के कुवैत जाने की जानकारी तब मिली जब उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की गई जिसमें वह बुर्का पहने दिख रही है। 

पाटीदार ने संवाददाताओं को बताया कि इरफान ने उनकी पत्नी का 'ब्रेनवॉश' किया और इस्लाम में धर्मांतरण करवा उसे कुवैत ले गया। पुलिस ने बताया कि इरफान हैदर गुजरात के हिम्मतनगर का रहने वाला है। चितरी थाना प्रभारी गोविंद सिंह ने कहा, गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी। महिला अक्सर अपने दोस्त से मिलने के लिए गुजरात के साबरकांठा में खेड़ ब्रह्मा जाती थी और बाद में पता चला कि वह उसे कुवैत ले गया। सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि महिला ने वीजा कैसे हासिल किया और वह उस व्यक्ति से कैसे मिली। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

मध्य प्रदेश: पूर्व CM कमलनाथ ने भगवान महाकाल से मांगी मदद, इस नियम से पाना चाहते हैं छुटकारा

नए कश्मीर की नई तस्वीरें, 'लाल चौक' पर चढ़ा स्वतंत्रता दिवस का खुमार

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement