Friday, April 19, 2024
Advertisement

अतीक की मौत के बाद उसके वकील ने दुकानदार से मांगी रंगदारी, ना देने पर दी जान से मारने की धमकी

माफिया अतीक अहमद के नाम पर वकील विजय मिश्रा ने तीन करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी और इसी मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Reported By : Imran Laeek Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: May 23, 2023 20:13 IST
Atiq Ahmed, Prayagraj, Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : FILE माफिया अतीक अहमद

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके गुर्गे और साथी माफिया का खौफ बनाए रखना चाहते हैं। उसके साथी अभी भी स्थानीय लोगों व दुकानदारों को धमकी दे रहे हैं। लोगों से रंगदारियों के लिए धमकी भरे फ़ोन कर रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में प्रयागराज पुलिस ने अतीक के वकील रहे विजय मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज की है। पुलिस ने प्रयागराज के अतरसुइया थाने में एफआईआर दर्ज की है। 

वकील विजय मिश्रा ने तीन करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी 

बताया जा रहा है कि माफिया अतीक अहमद के नाम पर वकील विजय मिश्रा ने तीन करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी और इसी मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार प्लाईवुड कारोबारी मोहम्मद सईद से अतीक अहमद के नाम पर तीन करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। बता दें कि विजय मिश्रा माफिया अतीक अहमद के परिवार का वकील है। 

विजय मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 386, 504 और 507 के तहत केस दर्ज

मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने वकील विजय मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 386, 504 और 507 के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि 20 अप्रैल को कारोबारी मोहम्मद सईद को फोन पर धमकी देते हुए विजय मिश्रा ने 3 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। आरोप है कि वकील विजय मिश्रा ने सईद की दुकान से इसी साल 5 जनवरी को तकरीबन सवा लाख रुपए का सामान उधार लिया था। इसके बाद उसने किश्तों में कुछ पैसे लौटाए भी थे। जिसके बाद 17 अप्रैल को व्यापारी ने बकाया पैसे मांगे तो विजय मिश्रा ने गाली गलौज कर धमकी दी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement