Monday, April 29, 2024
Advertisement

PM Modi's Mother Health Updates: मां हीराबेन से मिलकर अहमदाबाद के अस्पताल से निकले PM मोदी

100 वर्षीय हीराबेन मोदी की हालत स्थिर है। इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था। तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 28, 2022 19:01 IST
pm modi mother heeraben modi- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) मां हीराबेन के साथ पीएम मोदी

PM Modi's Mother Health Updates: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को बुधवार को तबीयत खराब होने के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में उन्हें भर्ती कराया गया है। सेंटर के अनुसार, 100 वर्षीय हीराबेन मोदी की हालत स्थिर है। इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था। तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपनी बीमार मां का कुशल-क्षेम जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

 

Latest India News

PM Modi's Mother Health LIVE Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 4:58 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    मां से मिलकर अस्पताल से निकले PM मोदी

    अहमदाबाद के यू.एन. मेहता अस्पताल में अपनी मां हीरा बा से मुलाकात कर पीएम मोदी हॉस्पिटल से निकल गए हैं। हीरा बा कल रात से अस्पताल में एडमिट हैं।

  • 3:59 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    मां हीरा बा से मिलने पहुंचे PM मोदी

    हॉस्पिटल में भर्ती मां को देखने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के अस्पताल पहुंच गए हैं। कल रात हीरा बा को अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

     

  • 3:49 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    हीराबेन के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया ट्वीट

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ। इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।"

  • 3:49 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    राहुल गांधी ने हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

    कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।" 

  • 3:48 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    हॉस्पिटल में भर्ती मां को देखने जाएंगे नरेंद्र मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं। एयरपोर्ट से मोदी अपनी मां को देखने सीधे हॉस्पिटल जाएंगे। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल यूएन मेहता हॉस्पिटल पहुंच गए हैं। गुजरात के हेल्थ मिनिस्टर भी हॉस्पिटल में मौजूद हैं।

  • 3:47 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    हीराबेन अस्पताल में एडमिट, तबीयत स्थिर

    पीएम मोदी की मां हीराबेन को कल रात हॉस्पिटल में चेकअप के लिए ले जाया गया था। हॉस्पिटल के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक फिलहाल प्रधानमंत्री की मां की तबीयत ठीक है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement