Friday, May 10, 2024
Advertisement

भारत और पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने दिखाया विक्ट्री साइन, देखें तस्वीर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय क्रिकेटर्स का हौसला बढ़ाया और उन्हें विक्ट्री साइन दिखाया। पाकिस्तान की टीम मात्र 191 रन पर ऑलआउट हो गई थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 14, 2023 19:39 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : STAR SPORTS/SCREENGRAB टीम को विक्ट्री साइन दिखाते हुए गृह मंत्री अमित शाह

अहमदाबाद: तीसरे वनडे वर्ल्ड कप क्रिकेट मुकाबले में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना हो रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है, तो उसे देखना काफी रोमांचक होता है। जिस भी टीम की हार होती है, उसे दर्शकों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ता है और जो जीतता है, उसे जनता अपने सिर आंखों पर बिठा लेती है। 

आज का भारत-पाकिस्तान मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ये फैसला बेहद सही साबित हुआ और पाकिस्तानी टीम मात्र 191 रन पर ऑलआउट हो गई। अब भारत लगातार जीत की ओर आगे बढ़ रहा है।

मैच के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी स्टेडियम में बैठे दिखे और भारतीय क्रिकेटर्स का हौसला बढ़ाने के लिए उन्होंने विक्ट्री साइन भी दिखाया। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने अपने पहले दो मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराकर शानदार शुरुआत की है। वहीं पाकिस्तान की टीम ने नीदरलैंड्स और श्रीलंका को हराकर दमदार प्रदर्शन किया है।

पाकिस्तान का कैसा है प्रदर्शन

पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए भारत के सामने 192 रनों का टारगेट रखा। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए। वहीं मोहम्मद रिजवान ने 49 रन बनाए। इस दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या के अलावा स्पिनर कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: 

यूपी: 7 साल की मासूम को मौसा ने उतारा मौत के घाट, गला दबाया और शव को गड्ढे में फेंक दिया, सामने आई ये वजह  

यूपी: फिलिस्तीन के पक्ष में आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, हमीरपुर में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement