Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Andhra Pradesh Crime News: आंध्र प्रदेश में महिला ने अपनी बहन की बहू की हत्या की, कटा सिर लेकर पहुंची थाना

Andhra Pradesh Crime News: महिला को कटे सिर को पॉलीथिन में भरकर थाने पहुंचते देख पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और कटे सिर के साथ धड़ को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal
Updated on: August 11, 2022 23:45 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Police

Highlights

  • लंच के लिए आमंत्रित करने के बाद महिला ने बहू की बेरहमी से हत्या की
  • कटा सिर लेकर करीब 6 किमी दूर रायचोटी थाने में सरेंडर करने पहुंची
  • कटे सिर को पॉलीथिन में देख पुलिस के होश उड़ गए

Andhra Pradesh Crime News: आंध्र प्रदेश में एक महिला ने अपनी बहन की बहू की हत्या करने के बाद उसका कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गई और खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। महिला को कटे सिर को पॉलीथिन में भरकर थाने पहुंचते देख पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और कटे सिर के साथ धड़ को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

जानें पूरा मामला

घटना अन्नामय्या जिले के जिला मुख्यालय रायचोटी की है। सुब्बम्मा ने अपने रिश्तेदारों के साथ 35 वर्षीय वसुंधरा को दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उसने पीड़िता का सिर काट दिया और कटा सिर लेकर करीब 6 किलोमीटर दूर रायचोटी थाने में सरेंडर करने पहुंच गई। पुलिस को आशंका है कि घरेलू विवाद और संपत्ति विवाद के कारण यह जघन्य हत्या हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और अपराध में शामिल अन्य लोगों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

पति की हत्या करके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबाया
वहीं, ऐसा ही एक और मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से सामने आया है। यहां आपसी झगड़े के बाद पत्नी ने अपने पति की हत्या करके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, आरोपी महिला ने पुलिस पूछताछ में दावा किया है कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली थी और उसने डर के चलते शव को गड्ढा खोदकर दबा दिया।  थाना गढ़िया रंगीन अंतर्गत खमरिया गांव में रहने वाले 30 वर्षीय गोविंद का अपनी पत्नी शिल्पी से 7 अगस्त को झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पत्नी ने गोविंद की हत्या कर दी और उसके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया।

जब घर से बदबू आई तो मोहल्ले वालों ने मृतक की मां को सूचना दी जो नासिक में अपने बेटे के साथ रहती हैं। पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शुरुआती पूछताछ में शिल्पी ने पुलिस को बताया कि गोविंद शराब पीता था और आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। रविवार को पति-पत्नी में झगड़ा हुआ, जिसके बाद पत्नी छत पर सोने चली गई और पति नीचे सो गया। आरोपी ने पूछताछ में दावा किया कि रात में गोविंद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद वह काफी डर गई और उसने घर में गड्ढा खोदकर शव को दबा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement