Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

ऑफिस का ऐसा वीडियो तौबा-तौबा! बदतमीज बॉस को कंपनी ने किया सस्पेंड, मीटिंग में किया था प्रताड़ित

देश के सबसे बड़े बैंकों में शुमार एचडीएफसी बैंक के एक वरिष्ठ कर्मचारी पुष्पल रॉय ने अपने जूनियर कर्मचारियों को खूब प्रताड़ित किया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: June 05, 2023 22:03 IST
 angry hdfc bank boss viral video who misbehave with his employees during online meeting- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बॉस का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा

फिल्म 'फैमिली मैन 2' में मनोज वाजपेयी का एक सीन बड़ा ही कमाल का है। वह सीन है जब उसका बॉस और उससे कम उम्र का लड़का मनोज वाजपेयी से बदतमीजी करता है और उसके साथ नौकर की तरह व्यवहार करता है। इस दौरान भन्नाए हुए मनोज वाजपेयी अपने बॉस को कई थप्पड़ मारते हैं। लेकिन रीयल लाइफ में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। लेकिन एक चीज जो दिखती है वो है बॉस द्वारा अपने कर्मचारियों के साथ की जाने वाली बदतमीजी। ऐसा ही एक मामला एचडीएफसी बैंक से सामने आया है। देश के सबसे बड़े बैंकों में शुमार एचडीएफसी बैंक के एक वरिष्ठ कर्मचारी पुष्पल रॉय ने अपने जूनियर कर्मचारियों को खूब प्रताड़ित किया है। 

बॉस ने कर्मचारियों को किया प्रताड़ित

इस बाबत एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुष्पल रॉय नाम के वरिष्ठ कर्मचारियों अपने सहयोगियों को टार्गेट पूरा न कर पाने के एवज में बुरा भला कहते हुए धमकी दे रहे हैं और खूब चिल्ला-चिल्लाकर बात कर रहे हैं। यही नहीं वह अपने कर्मचारियों को बोलने भी नहीं दे रहा है और उन्हें डांटकर चुप भी करा रहा है। वीडियो को वायरल होने के बाद बैंक ने वरिष्ठ कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है। इस घटना को लेकर बैंक का कहना है कि वर्कप्लेस पर हम किसी के साथ गलत व्यवहार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत काम करते हैं। बैंक हमेशा अपने कर्मचारियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करता है। 

कंपनी ने कर दिया सस्पेंड

एसडीएफसी के कोलकाता स्थित एक ब्रांच की यह घटना है। इस बाबत ब्रांच के सर्विस मैनेजर अजय कुमार ने कहा कि हमने शुरुआती जांच के आधार पर आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। यह वीडियो ऑनलाइन मीटिंग के दौरान का है जिसमें आरोपी कर्मचारी पुष्पल रॉय अपने कर्मचारियों को बांग्ला भाषा में बुरा भला कहते हुए उन्हें डाट व प्रताड़ित कर रहा है। वह अपने कर्मचारियों को कहता है मुझे बताओ कि बीते दो दिनों में कितने सेविंग और करेंट अकाउंट खोले तुमने, तुम्हें 15 नए एकाउंट खोलने थे लेकिन तुमने सिर्फ 5 खोले हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement