Monday, April 29, 2024
Advertisement

चेहरे पर DON, काला चश्मा लगा लिखा गैंगस्टर... पिता अतीक के नक्शे-कदम पर था असद; सामने आई तस्वीरें

असद के फोन से ऐसी फोटो मिली हैं जिनसे साफ है कि वो डॉन बनने के साथ खुद को दिखाने लगा था। उसके सिर पर माफिया बनने का जुनून सवार था लेकिन वो अपने मंसूबों में कामयाब होता इससे पहले ही उसका एनकाउंटर हो गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 24, 2023 16:03 IST
asad- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) अतीक अहमद का बेटा असद

प्रयागराज: एनकाउंटर में मारे गए असद की माफियागीरी का एक नया सबूत मिला है। अतीक अहमद के बेटे असद ने अपने चेहरे पर DON लिखवाया था। उसके चेहरे पर डॉन लिखी तस्वीर सामने आई है। लोगों को डराने के लिए असद कई तरह के कांड करता था। उसके फोन से ऐसी फोटो मिली हैं जिनसे साफ है कि वो डॉन बनने के साथ खुद को दिखाने लगा था। एक बार उसने अपने चेहरे पर डॉन भी लिखवाया था। एक दूसरी तस्वीर में वो कुर्सी पर बैठा है और उस पर LAND OF THE ULTIMATE GANGSTER लिखा है यानि उसके सिर पर माफिया बनने का जुनून सवार था लेकिन वो अपने मंसूबों में कामयाब होता इससे पहले ही उसका एनकाउंटर हो गया।

इस तस्वीर के अलावा असद के मोबाइल से पुलिस को एक रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो मिला है। वीडियो में कुछ लड़के ज़मीन पर बैठे एक शख्स की बुरी तरह से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उस शख्स की लात-घूंसो और बेल्ट के साथ पिटाई की जा रही है।

asad

Image Source : TWITTER
असद ने अपने चेहरे पर डॉन लिखवाया था

असद के लखनऊ वाले फ्लैट का है वीडियो

पुलिस को ये वीडियो एनकाउंटर के बाद असद के मोबाइल फोन से मिला है। इस वीडियो पर 19 जनवरी 2021 लिखा हुआ है। यानि की वीडियो काफी पुराना है। ये वीडियो लखनऊ के एक फ्लैट का बताया जा रह है जहां असद रहता था। मारपीट के इस  वीडियो में असद दिखाई नहीं दे रहा है, पुलिस को शक है कि असद ही वीडियो बनाने में शामिल रहा होगा।

असद के फोन से मिले वीडियो में क्या दिखा?
जो वीडियो सामने आया है उसमें एक शख्स को बुरी तरह नंगा करके पीटा जा रहा है। उसे लात-घूंसों से, बेल्ट से बुरी तरह पीटा जा रहा है। वीडियो में 3 से 4 लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन असद दिखाई नहीं दे रहा है। मुमकिन है कि असद ही वीडियो शूट कर रहा हो। वीडियो में दिख रहा है कि असद के गुर्गे एक लड़के को जमीन पर बैठाकर उसे बुरी तरह पीट रहे हैं। जांच में पता चला है कि असद के फ्लैट पर अक्सर लोगों की पिटाई की जाती थी। लोगों की पिटाई करते हुए वीडियो बनाया जाता था और फिर वीडियो को व्हॉट्सएप ग्रुप पर शेयर किया जाता था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement