Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

जिंदगी का कोई भरोसा नहीं! बिजली गिरने से नींद में ही 20 साल के लड़के की मौत

युवक के परिवार के सदस्यों ने शुक्रवार सुबह उसका शव देखा और तुरंत पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 08, 2023 15:08 IST
lightning- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आकाशीय बिजली

गुवाहाटी: असम के चिरांग जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां घर में सोते समय बिजली गिरने से 20 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। घटना गुरुवार रात अंकोरबारी इलाके में हुई, जहां दिन के दौरान भारी बारिश हुई। मृतक की पहचान बिजॉय मडुवा (20) के रूप में हुई है।

मडुवा के परिवार के सदस्यों ने शुक्रवार सुबह उसका शव देखा और तुरंत पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया। मडुवा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बता दें कि साल की शुरुआत में तिनसुकिया जिले में मूसलाधार बारिश और तूफान के दौरान बिजली गिरने से एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई थी।

हनुमान मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली

वहीं, आपको बता दें कि महाराष्ट्र के धुले जिले के शिरपुर तहसील से भी एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां भोयटी गांव में मौजूद हनुमान जी के मंदिर पर आकाशीय बिजली गिर पड़ी। आकाशीय बिजली गिरने से मंदिर का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन मंदिर में मौजूद बजरंगबली की प्रतिमा समेत किसी भी प्रतिमा में एक तक खरोंच तक नहीं आई। वहीं, मंदिर के आसपास रहने वाले लोगों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement