Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अतीक अहमद और अशरफ पर कैसे हुआ हमला? अचानक कैसे गूंजी ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज, पूरा अपडेट यहां जानें

शनिवार रात को अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। इसी दौरान उन पर हमला हुआ।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 16, 2023 1:03 IST
Atiq Ahmed and his brother Ashraf Killed - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अतीक अहमद और अशरफ की हत्या (शव की तस्वीर को ब्लर किया गया है)

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के सामने आते ही हड़कंप मच गया है। अतीक और उसके भाई को हमलावरों ने बिल्कुल पास से गोली मारी है। इस दौरान कई राउंड की ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। पुलिस ने मौके से 3 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। ये हमलावर नकली मीडियाकर्मी बनकर आए थे। बता दें कि इससे पहले अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया था। 

हमलवारों ने कैसे दिया वारदात को अंजाम 

शनिवार रात को अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। तभी नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी। इस दौरान हमलावरों ने 15 राउंड फायरिंग की। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने इस मामले में 3 हमलावरों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के सामने आते ही इलाके में तनाव का माहौल हो गया, जिस वजह से भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है और सीएम योगी ने ADG (लॉ एंड ऑर्डर) को तलब किया है। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, मेडिकल के लिए ले जाते समय हुई फायरिंग

यूपी: अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम के एनकाउंटर की होगी मजिस्ट्रियल जांच, डीएम ने दिया आदेश

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement