Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गुड्डू मुस्लिम कभी-भी हो सकता है गिरफ्तार ! बेहद करीब पहुंची जांच एजेंसियां

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसियां अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम के बेहद करीब पहुंच गई हैं और उसे कभी-भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

Vishal Pratap Singh Reported By: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: April 25, 2023 15:07 IST
गुड्डू मुस्लिम- India TV Hindi
Image Source : फाइल गुड्डू मुस्लिम

प्रयागराज:  उमेश पाल मर्डर केस में फरार आरोपी और अतीक अहमद के खास गुर्गे गुड्डू मुस्लिम के बेहद करीब जांच एजेंसियां पहुंच चुकी हैं। जांच एजेंसियों को यह पुख्ता जानकारी मिली है कि गुड्डू मुस्लिम पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद या उसके आसपास किसी जगह पर छिपा हुआ है। इस सूचना के आधार पर जांच एजेंसियों की टीम पिछले 3 दिनों से पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसियां गुड्डू मुस्लिम के बेहद करीब पहुंच गई हैं और उसे कभी-भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

5 लाख रुपए का इनामी है गुड्डू मुस्लिम

उमेश पाल की हत्या के बाद से गुड्डू मुस्लिम फरार है। उस पर पुलिस ने 5 लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। फरारी के दौरान अशरफ ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में काफी दिनों तक पनाह ली थी। अतीक के किसी करीबी के यहां शरण लेने की बात सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम अब खुद भी सरेंडर करने की फिराक में है इसीलिये उसने दाढ़ी बढ़ा रखी है ताकि कोई उसे पहचान न सके और वो किसी दूसरे मामले में सरेंडर कर दे।

हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा

गुड्डू मुस्लिम अबतक पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा है। उमेश पाल की हत्या के बाद वह मेरठ भी गया था जहां एसटीएफ को चकमा देने में कामयाब रहा। झांसी में भी इसी तरह वह एसटीएफ के हाथ आने से रह गया है। हाल में उसकी लोकेशन ओडिशा के पुरी में ट्रेस हुई थी। लेकिन असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद गुड्डू मुस्लिम गायब हो गया। एसटीएफ की टीम गुड्डू मुस्लिम की तलाश में पुरी पहुंची भी लेकिन तब तक वह निकल चुका था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement