Monday, May 06, 2024
Advertisement

माफिया अतीक के भाई अशरफ का साला फरार, बंगाल के एयरपोर्ट से भागा है दुबई

सद्दाम पश्चिम बंगाल के किसी एयरपोर्ट से दुबई गया है। सद्दाम 25 हजार का इनामी आरोपी है। वह बरेली जेल में अशरफ से अवैध मुलाकात करता और करवाता था।

Reported By : Vishal Singh, Shoaib Raza Edited By : Malaika Imam Updated on: April 25, 2023 11:25 IST
हत्याकांड के बाद अशरफ का साला फरार- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO हत्याकांड के बाद अशरफ का साला फरार

माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद रोजाना नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आई है कि अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ का साला सद्दाम फरार है। सूत्रों के मुताबिक, सद्दाम दुबई भाग गया है। बताया जा रहा है कि सद्दाम पश्चिम बंगाल के किसी एयरपोर्ट से दुबई गया है। सद्दाम 25 हजार का इनामी आरोपी है। वह बरेली जेल में अशरफ से अवैध मुलाकात करता और करवाता था। अतीक और अशरफ की हत्या के बाद सद्दाम भागा है। 

अतीक-अशरफ हत्याकांड से जुड़े सवाल

इस बीच, अतीक और अशरफ हत्याकांड के आरोपी बार-बार अपना बयान बदल रहे हैं। रोज नई कहानी बना रहे हैं। पहले कहा था कि पाकिस्तानी कनेक्शन की वजह से अतीक को मारा। फिर कहा कि अपना दबदबा दिखाने के लिए दोनो भाईयों को मारा। आरोपियों ने मोबाइल फोन ना इस्तेमाल की बात कही थी। बाद में पुलिस को खुल्दाबाद स्टेशन के होटल से दो मोबाइल भी बरामद हुए, जिनके अभी तक सिम नहीं मिल पाए हैं। इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल कैमरा, माइक आईडी कब किससे खरीदी गई इसका भी अभी तक पता नहीं चल पाया है।

जल्द आरोप पत्र दाखिल करेगी यूपी पुलिस

जानकारी सामने आई है कि अतीक-अशरफ हत्याकांड में पुलिस जल्द आरोप पत्र दाखिल कर सकती है। बताया जा रहा है कि मई में आरोप पत्र दाखिल हो सकता है। एसआईटी की तरफ से सबूतों को तेजी से इकट्ठा किया जा रहा है। एसआईटी के सामने सबसे बड़ी चुनौती सबूतों को वैज्ञानिक दृष्टि से साबित करना रहेगा।

अतीक के दफ्तर में मिला खून से सना चाकू  

वहीं, माफिया अतीक अहमद के दफ्तर पर सोमवार को जांच के लिए गई पुलिस को खून से सना चाकू और दीवारों पर खून के धब्बे मिले। पुलिस उपायुक्त नगर दीपक भूकर ने बताया कि अतीक के दफ्तर में खून से सना चाकू और खून से सने कपड़े मिले हैं। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने खून के सैंपल को एकत्र कर लिया है, जिसका विश्लेषण किया जाएगा, उसके बाद ही पता चल सकेगा कि यह मानव रक्त है या किसी पशु का। बता दें कि माफिया अतीक अहमद के इसी दफ्तर से पुलिस को हाल में कई हथियार और करीब 70 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई थी। अतीक के इस दफ्तर का आधा हिस्सा प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) द्वारा काफी पहले गिराया जा चुका है। 

यह भी पढ़ें-

PFI के खिलाफ बड़ा एक्शन, यूपी, बिहार, एमपी समेत कई राज्यों में NIA के छापे

अतीक-अशरफ हत्याकांड के आरोपी पुलिस को रोज बता रहे नई कहानी, जानें पूछताछ में अब क्या बताया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement