Saturday, May 04, 2024
Advertisement

माफिया अतीक अहमद के दफ्तर में हुई हत्या? आखिर किसके हैं खून से सने कपड़े और चाकू

माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर का दरवाजा खोलते ही पुलिस चौंक गई। दफ्तर की दीवारों पर खून के धब्बे, खून में सना चाकू मिलने से सनसनी फैल गई है। तो क्या अतीक के दफ्तर में किसी की हत्या हुई है।

Reported By : Imran Laeek, Vishal Singh Edited By : Kajal Kumari Updated on: April 24, 2023 13:18 IST
blood spots in atiq office- India TV Hindi
Image Source : ANI अतीक अहमद के चकिया दफ्तर में मिले खून के धब्बे

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में कई जगह खून के धब्बे मिले हैं, इसके साथ ही खून से सना चाकू और खून से सने कपड़े मिले हैं। दफ्तर की दीवारों पर खून के इतने धब्बे देखकर पुलिस चौंक गई।  पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर ये खून धब्बे, खून से सना चाकू, खून से सने कपड़े किसके हैं। अतीक के दफ्तर में फिर किसी की हत्या हुई है। जानकारी के मुताबिक खून से सना कपड़ा दुपट्टा है, वहीं दुपट्टे के पास खून से सनी चूड़ियां भी मिली हैं। तो क्या किसी महिला की हत्या की गई है। पुलिस इसकी जांच करने में जुट गई है। 

अतीक के दफ्तर में फैला खून किसका है

मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा लगता है कि देर रात या तो किसी पर चाकू से हमला किया गया था या फिर किसी ने यहां सुसाइड करने की कोशिश की है। अतीक के कार्यालय की सीढ़ियों पर खून के धब्बे हैं, सीढ़ी की रेलिंग पर खून है, सीढ़ियों के पास से ही खून रिस-रिसकर नीचे ज़मीन पर टपका है। खून की बूंदों से साफ है कि ये खून ऊपर से टपका है। पहले तल पर रास्ते मे ही एक छोटा चाकू भी मिला है। कमरे की अलमारी से कपड़े फैले हैं ऐसा लगता है कि किसी ने अलमारी खोल कर कपड़े भी निकाले हैं और कुछ फ़ाइल भी ले जाया गया है। सारी फ़ाइलें ज़मीन पर फैली हैं।

पुलिस ने कहा-एफएसएल की रिपोर्ट में होगा खुलासा

प्रयागराज में अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में पुलिस की टीम पहुंची है। पुलिस टीम को यहां की दीवारों पर खून के धब्‍बे मिले हैं। साथ ही खून से सनीं चूडि़यां भी मिली हैं। कमरे में रखे दुपट्टे पर भी खून के छींटे पड़े मिले हैं। अतीक के चकिया स्थित दफ्तर में तलाशी चल रही है। पुलिस ने कहा है कि एफएसएल की जांच में ही इसका खुलासा होगा कि खून से सना चाकू, खून के धब्बे और खून से सना दुपट्टा किसका है। पुलिस ने कहा कि जबतक पूरी जांच नहीं होती तबतक हम कुछ भी नहीं कह सकते। 

देखें वीडियो 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement