Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बागेश्वर बाबा का बड़ा ऐलान-अब जल्द ही अंग्रेजों की ठठरी बांधने जाऊंगा अमेरिका, जानें और क्या कहा

बाबा बागेश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि अब वे अंग्रेजों की ठठरी बांधने जल्द ही अमेरिका जाएंगे। बाबा ने कहा कि 15 अगस्त को अमेरिका में तिरंगा झंडा फहराएंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: March 28, 2023 0:01 IST
baba bageshwar big announcement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बाबा बागेश्वर का बड़ा ऐलान

मध्य प्रदेश: बागेश्वर बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ी बात कही है। बाबा ने कहा है कि अब जल्द ही वे अंग्रेजों की ठठरी बांधने अमेरिका जाएंगे। आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि वे अमेरिका जाएंगे और 15 अगस्त को अमेरिका में तिरंगा झंडा फहराएंगे। बाबा बागेश्वर ने सोमवार को जबलपुर में ये ऐलान किया। बाबा के दरबाह में कैलिफोर्निया से भक्त आए थे जिससे मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि हम जल्द अमेरिका जाएंगे। दरसअल, अमेरिका के केलिफोर्निया के एक भक्त जबलपुर में बागेश्वरधाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में अपनी अर्जी लेकर पहुंचे थे, जब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उससे पूछा कि आप कहां से आये हो तो उसने बताया कि अमेरिका से आया हूं।

इसके बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने चहकते हुए पूछा कि अमेरिका में कहां से आए हो? इसपर उसने जवाब दिया मैं कैलिफोर्निया से आया हूं। इतना सुनने के बाद बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा "हम जुलाई में अमेरिका आ रहे हैं, अब वहां जाकर 15 अगस्त को जो झंडा गड़ना है, उसके लिए हमें बुलाया गया है और हम वहां पहुंचकर अब अंग्रेजों की ठठरी बांधेंगे."

इसके बाद बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अंग्रेजी में भी बोलने लगे और भक्त से सवाल किया-अमेरिका से कब आये थे, हाऊ फील आर यू। उनके इस सवाल पर भक्त ने कहा कि 4-5 दिन पहले आया हूं और बागेश्वरधाम होकर आया हूं।मुझे यहां बहुत अच्छा लग रहा है। इसपर धीरेंद्र शास्त्री ने  अंग्रेजी में कहा-'या-या।'

 जबलपुर में 25 मार्च से 31 मार्च तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की संगीतमय श्रीमद भागवत कथा चल रही है। सोमवार और मंगलवार को कथा स्थल पर उनका दिव्य दरबार भी लग रहा है। श्रीमद् भागवत कथा के दूसरे दिन उन्होंने समलैंगिक विवाह की चर्चा करते हुए कहा कि हमारा जन्म ऐसे युग में हुआ, जब लड़का ही लड़का से शादी कर रहा है। 

ये भी पढ़ें:

उमेश पाल किडनैपिंग केस: 17 साल बाद कल है फैसले का अहम दिन, क्या होगा माफिया अतीक-अशरफ का?

दिल्ली: सीएम केजरीवाल बोले-जब तक जिंदा हूं, फ्री बिजली योजना को बंद करने की साजिश सफल नहीं होने दूंगा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement