Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेंगलुरु में रविवार को इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, जानें वजह

एडवाइजरी में नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि वे सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच कुछ सड़कों से बचें। क्योंकि पीएम मोदी के रोड शो के चलते आवाजाही में परेशानी हो सकती है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: May 06, 2023 20:47 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के चलते कुछ सड़कों पर आवाजाही बंद रहेगी। इसे लेकर बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी में नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि वे सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच कुछ सड़कों से बचें। क्योंकि पीएम मोदी के रोड शो के चलते आवाजाही में परेशानी हो सकती है। 

जिन सड़कों से गुजरने से बचने की सलाह दी गई है उनमे राजभवन रोड, मेखरी सर्किल, रेस कोर्स रोड, टी चौदैया रोड, रमना महर्षि रोड, ओल्ड एयरपोर्ट रोड, सुरंजनदास रोड, एम.जी. रोड, ब्रिगेड रोड, जगदीश नगर क्रॉस, जे.बी.नगर मेन रोड, बीईएमएल जंक्शन, न्यू थिप्पसंद्रा मार्केट, 80 फीट रोड इंदिरानगर, शामिल है।

इसके साथ ही न्यू थिप्पसंद्रा रोड, 12वीं मेन रोड 100 फीट रोड, इंदिरानगर, कावेरी स्कूल, सीएमएच रोड, 17वां एफ क्रॉस आदर्श जंक्शन, हलासुरु मेट्रो स्टेशन और ट्रिनिटी जंक्शन के रास्ते से बचने की सलाह दी गई है। 

बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक दौरान शहर के इन हिस्सों में यात्रा करने वाले नागरिकों से असुविधाओं से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों पर विचार करने का आग्रह किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement