Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हादसे का मंगलवार: नैनीताल में भीषण दुर्घटना में 8 लोगों मौत, छतरपुर में तीन युवकों की गई जान

उत्तराखंड के नैनीताल में एक भीषण हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। हादसा एक वाहन के खाई में पलट जाने से हुआ। वहीं, मध्य प्रदेश के छतरपुर में भी सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 09, 2024 12:44 IST
accident in nainital- India TV Hindi
नैनीताल में बड़ा हादसा

उत्तराखंड के नैनीताल में सोमवार की देर रात हुए भीषण हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई तो वहीं  महाराष्ट्र के पालघर-वाड़ा भिवंडी हाईवे पर भी बड़ा हादसा हो गया जिसमें पांच वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। उत्तराखंड के नैनीताल के बेतालघाट ब्लॉक के ऊंचाकोट के मल्लागांव में सोमवार की देर रात एक पिकअप वाहन के खाई में गिरने से आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

नैनीताल में आठ लोगों की मौत

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि मृतकों में नेपाल के मूल निवासी समेत चालक राजेन्द्र कुमार शामिल हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बेतालघाट पुलिस मौके पर पहुंच गयी और गांव वालों के साथ मिल कर रेस्क्यू अभियान चलाया गया। रेस्क्यू के बाद सभी 8 लोगो को बमुश्किल खाई से बाहर निकाला गया। वही पुलिस द्वारा पूरे घटना क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। बेतालघाट के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि देर रात ऊंचाकोट के मल्लागांव से 10 मजदूर काम खत्म कर हल्द्वानी की तरफ जा रहे थे और इसी दौरान उनका वाहन अनियंत्रित होकर 200 फीट से अधिक गहरी खाई में जा गिरा।  जिसमें आठ लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

छतरपुर में तीन लोगों की गई जान

मध्य प्रदेश के छतरपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। कहा जा रहा है कि तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कूटी के ट्रक से टकराने से ये हादसा हुआ। मंगलवार की तड़के छतरपुर से स्कूटी से पन्ना जा रहे तीन युवकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पन्ना जिले के पुरुषोत्तमपुर निवासी लक्ष्मण कुशवाहा, नीरज रैकवार, सुनील रैकवार की मौके पर ही मौत हो गई। बमीठा थाना क्षेत्र के टोरियाटेक के पास नेशनल हाईवे पर ये दर्दनाक हादसा हुआ।

महाराष्ट्र के हादसे का वीडियो वायरल

वहीं महाराष्ट्र के हाईवे पर कुडूस इलाके में बीते पांच अप्रैल को बड़ा हादसा हो गया जिसमें 5 वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। तेज रफ्तार कंटेनर ने सामने खड़े कंटेनर,ने बाइक और कार जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना 5 अप्रैल सुबह 8 बजे की है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement