Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बिहार: अस्पताल में फोन पर बात कर रही थी महिला, जबरन 'किस' करके भाग गया युवक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़ित महिला ने बताया कि पीछे से किसी अज्ञात ने आकर मेरा मुहं दबाया। मैं छटपटाने लगी। वह किस कारण आया, क्या करने आया ये मैं नहीं बता सकती। मैं उस व्यक्ति को नहीं जानती। मैंने FIR दर्ज़ करा दी है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 13, 2023 20:36 IST
महिला को जबरन किस करके भाग गया युवक - India TV Hindi
Image Source : ANI महिला को जबरन किस करके भाग गया युवक

पटना: बिहार के जमुई जिले के सदर अस्पताल में कुछ ऐसा घटित हुआ कि जिसे भी मालूम वह सन्न रह गया। अस्पताल परिसर में एक स्वास्थ्य कर्मी महिला अपने फ़ोन पर बात कर रही थी। इस दौरान एक युवक अस्पताल की परिसर की बाउंड्री फांदकर आया और महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ जबरदस्ती किस करने लगा। इस दौरान जब तक कोई कुछ कर पाता वह युवक वहां से फरार हो गया। हालांकि यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार की है। 

वहीं इस मामले में महिला ने बताया, "पीछे से किसी अज्ञात ने आकर मेरा मुहं दबाया। मैं छटपटाने लगी। वह किस कारण आया, क्या करने आया ये मैं नहीं बता सकती। मैं उस व्यक्ति को नहीं जानती। मैंने FIR दर्ज़ करा दी है।" हालांकि इस मामले में पुलिस का कुछ और ही कहना है। पुलिस का मानना है कि युवक और महिला के पहले से संबंध हैं। जमुई के DSP अभिषेक कुमार सिंह ने बताया, "पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज़ कर लिया गया है। प्रथम दृष्टि में सामने आया है कि उन दोनों में पहले से संबंध थे।"

वहीं अब महिला की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी युवक की पहचान करने को लेकर सदर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इसके साथ ही आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement