Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BJP Hits Back Over Rahul Gandhi: राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- कांग्रेस 1984 से हाथ में केरोसिन लेकर चल रही

BJP Hits Back Over Rahul Gandhi: गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति के बारे में कितना जानते हैं। उन्होंने कहा कि भारत की पाकिस्तान से तुलना करना शर्मनाक है।

Devendra Parashar Reported by: Devendra Parashar @DParashar17
Updated on: May 21, 2022 14:27 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : RAHUL GANDHI (PHOTO- PTI) BJP Hits Back Over Rahul Gandhi

Highlights

  • राहुल गांधी ने भारत का अपमान किया है: भाटिया
  • 'भारत की पाकिस्तान से तुलना करना शर्मनाक है'
  • कांग्रेस चाहती है कि देश में आग लगी रहे- भाटिया

BJP Hits Back Over Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के कैंब्रिज में दिए गए बीजेपी सरकार और मोदी के खिलाफ बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत का अपमान किया है, वे देश के खिलाफ बयान देते हैं। 

भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति के बारे में कितना जानते हैं। उन्होंने कहा कि भारत की पाकिस्तान से तुलना करना शर्मनाक है। गौरव भाटिया ने राहुल के राजनीतिक अनुभव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ऐसे नेता हैं जो नर्सरी में हैं, लेकिन पीएचडी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "कांग्रेस हाथ में केरोसिन लेकर चलती है। 1984 से कांग्रेस हाथ में केरोसिन लेकर चल रही है। कांग्रेस चाहती है कि देश में आग लगी रहे।"


गौरव भाटिया ने कहा, "राहुल गांधी बीजेपी से ही सीख ले लीजिए, विपक्ष में हमेशा रहे, लेकिन हमेशा एक भूमिका निभाई और वो सकारात्मक विपक्ष की। सत्तारूढ़ कांग्रेस को कमियां तो बताईं, लेकिन सत्ता का लालच नहीं था कि सत्ता पाने के लिए हम देश का नुकसान कर देंगे।"

उन्होंने कहा कि दूसरी आपत्तिजनक बात कही कि भारत में पाकिस्तान जैसे हालात हैं। उन्होंने कहा, "जब से भारत आजाद हुआ, सरकार किसी भी पार्टी की रही हो, हमेशा लोकतंत्र का राज भारत में रहा और पाकिस्तान वो मुल्क है, जहां आजादी के 75 वर्षों में आधे समय वहां तानाशाह हुकूमत रही। यहां पर भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरे विश्व को दिशा दे रहा है।"

उन्होंने कहा, "आदतन गलत करनेवाले राहुल हो गए हैं। 135 करोड़ भारतीय राहुल गांधी के नफरत की विचारधारा को नेस्तनाबूद कर देंगे। हताश कांग्रेस और उसके विफल नेता राहुल गांधी के विदेशों में बयान ऐसे...1984 से लेकर अब तक मिट्टी का तेल हाथ म़ें लेकर घुमते हैं। मिट्टी का तेल कांग्रेस पार्टी छिड़कती है। 1984 के नरसंहार और कांग्रेस नेताओं द्वारा कत्लेआम हुआ और अधीर रंजन चौधरी का ट्वीट यही कहता है..ये हाल है कांग्रेस पार्टी का और उनके विफल ,पार्ट टाइम और अपरिपक्व नेता ऐसे बयान दे रहे।"

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement