Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'लड़कियां ऐसे कपड़े पहन कर निकलती हैं कि पूरी शूर्पणखा लगती हैं', BJP राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान

इंदौर में हनुमान जयंती के दौरान जैन समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय का लड़कियों के पहनावे पर दिया गया एक बयान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Khushbu Rawal Published on: April 07, 2023 20:38 IST
kailash vijayvargiya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर वह चर्चा में है जाहिर है इस बार भी चर्चा में रहने की वजह उनका विवादित बयान ही है। इंदौर में हनुमान जयंती के दौरान जैन समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय का लड़कियों के पहनावे पर दिया गया एक बयान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि वह शूर्पणखा जैसी देखती है। महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता।

'पढ़े-लिखे नौजवान को नशे में देखकर मन करता है कि...'

वायरल वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय कहते नजर आ रहे हैं, "मैं जब रात में निकलता हूं तो पढ़े-लिखे नौजवान बच्चों को जब झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि उतरकर इनको चार-पांच धर दूं कि इनका नशा उतर जाए। बता दें कि इंदौर में जिस तरह से नाइट कल्चर की शुरुआत हुई है, उसके बाद इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों में इस तरह के दृश्य सामने आते रहते हैं, जब देर रात युवतियां एवं युवक नशे में धुत होकर गिरते हुए नजर आते हैं।

'लड़कियां तो इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि..'
कैलाश विजयवर्गीय इसके आगे लड़कियों के पहनावे पर भी कहते नजर आते हैं। वह कहते हैं, "सच कह रहा हूं भगवान की कसम खाकर कह रहा हूं हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोलूंगा। लड़कियां तो इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि हम महिलाओं को देवी बोलते हैं, उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं देखता है बिल्कुल शूर्पणखा लगती है। सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया तो अच्छे कपड़े पहने यार।"

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement