Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पायलट साहब का प्लेन ऑटो मोड में उड़ रहा, वह कहां क्रैश होगा भगवान जाने- बीजेपी

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने अपने आप को ही ललकारा है। कांग्रेस एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं और कंधा हमारा इस्तेमाल कर रहे हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: May 16, 2023 6:15 IST
BJP, Rajasthan Congress, Sachin Pilot, Ashok Gehlot- India TV Hindi
Image Source : FILE भारतीय जनता पार्टी

जयपुर: राजस्थान में सियासी हलचल एक बार फिर से तेज हो चली हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने सोमवार को जयपुर में जन संघर्ष यात्रा का समापन किया। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत और उनकी सरकार पर तीखे हमले बोले। सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि आजकल दूध और नींबू बहुत चल रहा है, लेकिन मेरे मुंह से कभी कुछ गलत निकला क्या? इसके बावजूद मुझे गाली देने में कोई कमी रखी क्या? लेकिन मुझे कोई चिंता नहीं। मैं सबको बता देना चाहता हूं कि किसी को ग़लत फहमी नहीं होनी चाहिए जनता ही जनार्दन है।

'कांग्रेस के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने अपने आप को ही ललकारा है'

वहीं इसी प्रकरण में अब भारतीय जनता पार्टी भी पीछे नहीं है। सचिन पायलट के हमले के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने अपने आप को ही ललकारा है। कांग्रेस एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं और कंधा हमारा इस्तेमाल कर रहे हैं। सचिन पयलट साहब का प्लेन ऑटो मोड में उड़ रहा है और वह कहां जाकर क्रैश होगा वह बस भगवान जानता है। 

वहीं प्रदेश बीजेपी प्रमुख सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार के मंत्री ही सरकार पर भारत की सबसे भ्रष्टाचार और कमीशन खोर सरकार का आरोप लगा रहे हैं। क्या ऐसी स्थिति में आपको अपने पद पर बने रहना चाहिए? अगर थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

सरकार से ईमानदारी का बीज गायब- राजेंद्र गुढ़ा

बता दें कि सोमवार को सचिन पायलट की जनसभा में भाग लेते हुए प्रदेश सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा था कि हमारी सरकार से ईमानदारी का बीज गायब हो गया है। सरकार का अलाइनमेंट ख़राब हो चुका है। बिना भ्रष्टाचार के ऑफिसों से कोई फाइल नहीं निकलती है। सरकार ने ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे आपस में मिले हुए हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement