Monday, April 29, 2024
Advertisement

सनातन पर बयान से बवाल; सुधांशु त्रिवेदी बोले- गलती से नहीं, उदयनिधि स्टालिन ने इसे कागज पर देखकर पढ़ा

उदयनिधि के सनातन पर आपत्तिजनक बयान के बाद बवाल छिड़ गया है। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि इस पर अच्छी तरह से विचार किया गया, उचित डिजाइन के साथ, उचित निष्कर्ष के साथ अच्छी तरह से लिखा गया बयान है। मैं पूछना चाहता हूं कि उदयनिधि को यह पेपर किसने लिखा और दिया?

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Swayam Prakash Updated on: September 03, 2023 16:34 IST
sudhanshu trivedi- India TV Hindi
Image Source : ANI बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के सनातन पर आपत्तिजनक बयान पर बीजेपी आक्रमक हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तीखे हमले किए। सुधांशु ने कहा कि तथाकथित इंडिया गठबंधन के और स्टैलिन के बेटे ने हिन्दु धर्म को लेकर जो कहा, इससे पहले बिहार के शिक्षा मंत्री, यूपी के स्वामी प्रसाद मौर्य और कांग्रेस के कर्नाटक के मंत्री, उनके तत्कालीन गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने जिस प्रकार से बयान दिया और हिन्दु टेर्रर को लेकर केरल से कश्मीर तक सभी ने मुंह में दही जमा कर रखा था। सुधांशु ने कहा कि केरल के मंत्री उदयनिधि 'सनातन धर्म के नाश' के बयान पर पेपर पढ़ रहे थे, इनको ये काग़ज़ किसने दिया?

कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए- सुधांशु

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ये सिर्फ सनातन की बेज्जती नहीं है, ये एक विवादित और नफरत फैलाने वाला बयान है। ये मोहब्बत के नाम पर नफरत फैला रहे हैं। ये पूरी तरह से हेट स्पीच का मामला है। कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए। ये किसी धर्म को उकसाने वाला बयान है। राहुल गांधी भारत जोड़ों यात्रा में जार्ज पुनिया को लेकर चले थे, उसने भारत माता के लिए क्या कहा है? सुधांशु ने आगे कहा कि इस गठबंधन (इंडिया) से पूछना चाहता हूं कि भारत का विकास आज दुनिया में अभी जो है, इनके समय का बताएं। हमारी जब-जब सरकार रही है महंगाई से उपर रही है और इनके समय का देख लीजिए।

"सनातन धर्म का नाश करना है तो भारत से क्या करना है?"
सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि इनका एजेंडा साफ है सनातन धर्म का नाश करना है तो इनको भारत से क्या करना है? सेंगोल को कांग्रेस ने भुला दिया था, लेकिन हमारी सरकार ने तमिल सेंगोल को सहेज कर तमिल संस्कृति को संरक्षण करने का काम किया है। मोदी जी ने चीन के राष्ट्रपति को महाबलीपुरम बुलाकर तमिल कल्चर को दिखाया और परिचित कराया। मुझे लगता है कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का मुखौटा उतर गया है। इनका एजेंडा साफ है कि हिंदू धर्म का समूल नाश करना है, सनातन धर्म का समग्र नाश करना है..."

"इस बयान का पूरा घटमाक्रम क्रम है"
तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म' को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, यह कोई अलग से दिया गया बयान नहीं है, बल्कि, इसका पूरा घटमाक्रम क्रम है... मुंबई में I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक के ठीक 24 घंटे बाद उन्होंने यह बयान दिया। इस पर अच्छी तरह से विचार किया गया, उचित डिजाइन के साथ, उचित निष्कर्ष के साथ, अच्छी तरह से लिखा गया बयान है। मैं पूछना चाहता हूं कि उदयनिधि को यह पेपर किसने लिखा और दिया? इसमें I.N.D.I.A गठबंधन की क्या भूमिका है?"

ये भी पढ़ें-

G-20 से पहले UNSC में सुधारों को लेकर संयुक्त राष्ट्र पर बरसे पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement