Friday, May 03, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

यह हादसा उस समय हुआ जब एक कार उत्तराखंड के नैनीताल जा रही थी और वह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 03, 2023 16:32 IST
Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE सड़क हादसा

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के सेहरमऊ में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में लखनऊ से नैनीताल जा रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में कार सवार दंपति समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

नैनीताल घूमने जा रहा था परिवार 

सेहरामऊ उत्तरी थानाध्यक्ष मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि लखनऊ के खदरा मोहल्ला निवासी अब्दुल्ला (26) अपने परिवार के साथ कार से नैनीताल घूमने जा रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी सायमा (23), चचेरी बहनें बतूल (21), मरियम (21), बेटी आबिया और रिश्तेदार अमीन थे। अब्दुल्ला कार चला रहे थे। चतुर्वेदी ने कहा कि सुबह सेहरामऊ इलाके के पीलीभीत-सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अब्दुल्ला की कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। 

दो साल पहले ही हुई थी शादी 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में अब्दुल्ला, बतूल, मरियम और सायमा की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल आबिया और अमीन को जिला अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला लखनऊ के फातिमा अस्पताल में अभियंता थे और दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी।  

सहारनपुर में भी हुआ था हादसा 

वहीं इससे पहले 24 अगस्त को प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा था। जिसके बाद उस पर सवार 9 लोगों की मौत हो गयी और 6 अन्य घायल हो गये थे। हादसे का शिकार हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली में 50 लोग सवार थे और सभी नदी में जा गिरे और तेज बहाव के साथ बह गये थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement