Friday, April 26, 2024
Advertisement

फरीदाबाद में पाक विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का फूंका गया पुतला, बीजपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा यूनेस्को में की गई शर्मनाक टिप्पणी के विरोध में फरीदाबाद के बीके चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भुट्टो का पुतला फूंका।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: December 17, 2022 23:13 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा यूनेस्को में की गई शर्मनाक टिप्पणी के विरोध में फरीदाबाद के बीके चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भुट्टो का पुतला फूंका। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ और ‘बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए। इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता शामिल हुए। 

'दुनिया भारत को गंभीरता से ले रही है'

फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि दुनिया में यह पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की क्षमता है कि जी-20 सम्मेलन की अध्यक्षता भारत को मिली है। उन्होंने कहा कि इससे साबित होता है कि दुनिया भारत को कितनी गंभीरता से ले रही है। गुप्ता ने कहा कि दुनिया के देशों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भारत की साख बढ़ाई है, वह देश के इतिहास में दर्ज है। उन्होंने कहा कि पूरा देश पाकिस्तान के इस शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करता है। 

'बिलावल अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं'

जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल ने इसे बिलावल भुट्टो की ओछी हरकत व अपंग मानसिकता का परिणाम बताया। उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो की इस सोच से साबित होता है कि वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। इस अवसर पर डॉ.आरएन सिंह, जिला उपाध्यक्ष संजीव भाटी समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

यूपी में भी फूंका गया बिलावल का पुतला

वहीं उत्तर प्रदेश में भी पाक विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। राज्य भर के जिलों में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बिलावल का पुतला दहन कर अपने गुस्से का इजहार किया। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार, पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के शर्मनाक बयान के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement