Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'NO LOVE' गाने वाले शुभ के खिलाफ कार्रवाई की मांग, भाजयुमो ने कहा- खालिस्तानी समर्थक का कॉन्सर्ट हो निरस्त

कैनेडियन पंजाबी सिंगर व रैपर शुभ के कॉन्सर्ट का आयोजन मुंबई में 23-25 सितंबर के बीच किया जाएगा। इस बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा मुंबई के अध्यक्ष ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपते हुए कहा है कि शुभ खालिस्तानी समर्थक है और उसके कॉन्सर्ट को रद्द किया जाए।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Avinash Rai Updated on: September 16, 2023 12:27 IST
BJYM Mumbai Demand for action against Shubh who sang NO LOVE BJYM said Khalistani supporters concert- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंगर शुभ के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पंजाबी रैपर व सिंगर शुभ उर्फ शुभनीत सिंह का एक कॉन्सर्ट मुंबई में आयोजित किया जा रहा है। यह शो कॉर्डेलिया क्रूज पर आयोजित की जाएगी। इस बाबत मुंबई भारतीय जनता युवा मोर्चा के शिष्टमंडल ने संयुक्त पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा है। भाजयुमो मुंबई के शिष्टमंडल ने अध्यक्ष तेजिंदर सिंग तिवाना के नेतृत्व में मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व व्यवस्था) सत्यनारायण चौधरी को ज्ञापन सौंपते हुए शुभनित सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और उसके कॉन्सर्ट को निरस्त करने की मांग की। भाजयुमो का कहना है कि शुभ खुले तौर पर सोशल मीडिया पर खालिस्तान का समर्थ करता है। 

Related Stories

शुभ का शो निरस्त करने की मांग

भाजयुमो का इस बाबत कहना है कि पिछले दिनों शुभ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए भारत का गलत मानचित्र दिखाया था। अब मुंबई में उसका कॉन्सर्ट होने जा रहा है। इसी बाबत आज प्रशासन, परसेप्ट लिमिटेड व कॉर्डेलिया क्रूज को ज्ञापन दिया गया है। इस अवसर पर भाजयुमो मुंबई के अध्यक्ष तेजिंदर सिंह तिवाना ने कहा कि भारत की एकता और अखंडता के शत्रु, खालिस्तान समर्थकों के लिए भारत में कई स्थान नहीं है। देश को तोड़ने की साजिश करने वाले कैनेडियन सिंगर शुभ को हम भारत में परफॉर्म नहीं करने देंगे। अभी हमने शांतिपूर्वक तरीके से आयोजकों और मुंबई पुलिस को कार्यक्रम निरस्त करने हेतु ज्ञापन दिया है। यदि उचित कार्रवाई नहीं हुई तो हम आंदोलन करेंगे।

सोशल मीडिया पर दिखाया था भारत का गलत मानचित्र

भाजयुमो मुंबई के अध्यक्ष ने आगे कहा, हमने ज्ञापन के माध्यम से पुलिस से मांग की है कि भारत सरकार और देश के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए कनाडा निवासी रैपर शुभ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। उसके सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। इसमें भारत के युवा भी जुड़े हए हैं। हाल ही में शुभ ने 23 मार्च 2023 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जम्मू व कश्मीर और पंजाब के बिना भारत के नक्शे को पोस्ट किया था। वहीं दूसरी पोस्ट में शुभ ने 'प्रे फॉर पंजाब' लिखते हुए भारत का गलत मानचित्र दिखाया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement