Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्रिकेट खेलते हुए 10वीं कक्षा के लड़के की करंट लगने से मौत, बचाने की कोशिश में दोस्त भी हुआ घायल

धारवाड़ में एक परिवार के ऊपर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनका इकलौता बच्चा क्रिकेट खेलते हुए करंट की चपेट में आ गया और उसकी जान चली गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: November 25, 2023 14:11 IST
Cricket, Electrocution- India TV Hindi
Image Source : FILE क्रिकेट खेलते हुए श्रेयस की करंट लगने से मौत हो गई।

धारवाड़: कर्नाटक के धारवाड़ जिले की सिद्धारमा कॉलोनी में शनिवार को क्रिकेट खेलते करंट लगने से 16 साल के एक लड़के की मौत हो गई। मृतक की पहचान 10वीं कक्षा के छात्र श्रेयस शिन्नुरा के रूप में हुई है। उसे बचाने की कोशिश करने वाले उसके दोस्त को भी गंभीर चोटें आईं और फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार शाम लड़के घर के ऊपरी हिस्से में क्रिकेट खेल रहे थे, तभी गेंद पकड़ने के दौरान श्रेयस बिजली के तार के संपर्क में आ गया। गंभीर हालत में उसे प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

मां-बाप का इकलौता बेटा था श्रेयस

श्रेयस के पिता अशोक शिन्नुरा ने बताया कि उनका इकलौता बेटा शाम 5 बजे स्कूल से लौटा था। उन्होंने कहा कि अपने दोस्त के साथ क्रिकेट खेलने जाने से पहले उसने कुछ समय अपने मोबाइल फोन पर बिताया था। उन्होंने कहा, ‘10 मिनट के बाद लोगों ने मुझे बुलाया और जब मैं वहां पहुंचा तो मैंने श्रेयस को घायल पाया। हम उसे अस्पताल ले गए, लेकिन वह बच नहीं सका।’ श्रेयस का दोस्त प्रणव उसे बचाने की कोशिश में घायल हो गया। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बेंगलुरु में गई 2 सगे भाइयों की जान

वहीं एक अन्य घटना में बेंगलुरु के करीब अनेकल तालुका में एक कारखाने में भूमितगत पानी के टैंकर की कथित तौर पर सफाई के दौरान दो मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बिहार के रहने वाले चंदन राजवंशी (29) और उनके भाई पिंटू राजवंशी (21) पिछले कुछ समय से कारखाने में काम कर रहे थे। बताया जाता है कि दोनों भाई बुधवार शाम टैंक की सफाई के लिए उतरे, लेकिन दम घुटने पर मदद के लिए चिल्लाए। उन्होंने बताया कि 2 लोग उनकी मदद के लिए दौड़े और उन्हें निकालने की कोशिश करने लगे, लेकिन दोनों भाई अचेत हो गए और उनकी जान चली गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement