Thursday, May 16, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए देश-दुनिया की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

Breaking News in Hindi Live: देश-दुनिया की सभी बड़ी खबरें अगर आप एक ही प्लेटफॉर्म पर पाना चाहते हैं तो इस लाइव ब्लॉग को पढ़ें। यहां आपको देश में घटने वाली प्रमुख घटनाओं, राजनीतिक हलचल और विदेशों के बड़े अपडेट्स मिलेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 22, 2022 7:28 IST
ब्रेकिंग न्यूज- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी ब्रेकिंग न्यूज

Breaking News in Hindi Live : हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन भर के बड़े अपडेट्स...

 

 

Latest India News

Breaking News Live 21 Dec 2022

Auto Refresh
Refresh
  • 11:05 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    घर में सिलेंडर ब्लास्ट होने से 1 बुजुर्ग की मौत, 2 घायल

    महाराष्ट्र के पिम्परी-चिंचवड़ के चाकन इलाके के एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। घर की पहली मंजिल पर सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि घर की दीवार रास्ते के दूसरी तरफ के घर पर जा रही। दूसरे घर पर दीवार गिरने से उसमें मौजूद एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। वहीं, जिस घर में विस्फोट हुआ, उसमें मौजूद दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। रिपोर्टर- राजीव सिंह

  • 9:39 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार ने बुलाई आपात बैठक

    कोरोना वायरस को लेकर दिल्ली सरकार ने बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल गुरुवार को आपात बैठक बुलाई है। ये बैठक सचिवालय में होगी।

  • 9:37 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा मुद्दे पर बोलने की अनुमति नहीं मिली: आदित्य ठाकरे

    उद्धव-शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा, हमने आज विधानसभा में कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा मुद्दे पर बोलने की कोशिश की, लेकिन हमें अनुमति नहीं दी गई। लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पालन नहीं किया जाता है। वे हमारे राज्य से कई निवेश परियोजनाओं को दूसरों तक ले गए हैं।

  • 7:34 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    चीन से आने वाले लोगों को क्वारंटाइन करना चाहिए: भूपेश बघेल

    कोरोना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, भारत सरकार को सबसे पहले चीन से आने वाली उड़ानों पर रोक लगाना चाहिए। वहां से आने वाले लोगों को क्वारंटाइन करना चाहिए।

  • 7:25 PM (IST) Posted by Pankaj Yadav

    गुजरात के वड़ोदरा में पाए गए BF-7 के दोनों मरीज स्वस्थ

    गुजरात सरकार ने वड़ोदरा में पाए गए BF-7 के दोनों मरीजों को स्वस्थ बताया। सरकार ने दावा किया कि दोनों मरीजों को आइसोलेशन में रखा गया था। दोनों ठीक होकर घर जा चुके हैं।

  • 6:49 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    जहरीली शराब त्रासदी के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंची NHRC टीम

    बिहार: राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) की टीम सारण जिले के मशरख में हाल ही में जहरीली शराब त्रासदी के पीड़ितों के परिवारों से मिलने पहुंची।

  • 6:48 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    सीएम केसीआर का बेटा कहता है कि वह मुझे हरा देगा: बंदी संजय

    तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय ने कहा, राज्य के सीएम की बेटी ने कहा कि बीजेपी सांसद अरविंद को जूते से मारूंगी। मुख्यमंत्री कहते हैं कि वह मुझे टुकड़ों में काट देंगे और उनका बेटा कहता है कि वह मुझे हरा देगा। इनका अहंकार देखिए। वे मीडिया और पुलिस को गाली देते हैं। सीएम केसीआर, उनके बेटा-बेटी और उनके भतीजे को जो भी बोलता है, उसे गाली देते हैं। 

  • 6:43 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    अनिल देशमुख के जमानत आदेश पर 27 दिसंबर तक रोक

    बॉम्बे हाई कोर्ट ने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के जमानत आदेश पर 27 दिसंबर तक के लिए रोक लगा दी है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें CBI की ओर से दायर भ्रष्टाचार के एक मामले में 12 दिसंबर को जमानत दी थी।

  • 6:41 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    ड्रग्स को लेकर लोकसभा में बोले अमित शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में कहा, 75,000 किलोग्राम से अधिक ड्रग्स को नष्ट करने का लक्ष्य रखा गया था और 60 दिनों के भीतर हमने 1,60,000 किलोग्राम से अधिक अवैध ड्रग्स को नष्ट कर दिया है। हमने एक कमेटी भी बनाई है जो हर 15 दिन में इस डेटा का विश्लेषण करती है। 

  • 6:37 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    कानपुर में स्कूलों का समय बदला, 10 से 3 बजे तक चलेगी क्लास

    कानपुर में एक से लेकर 8वीं क्लास तक के स्कूलों का समय बदला। सभी बोर्डों के स्कूलों का समय कोहरे और ठंड के चलते बदला गया। स्कूल सुबह 10 से 3 बजे तक खुलेंगे। अगले आदेश तक स्कूल का यही समय रहेगा।

  • 5:42 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    भारत में ओमिक्रोन के नए वेरिएंट BF7 के मिले 4 मरीज

    चीन में बढ़ते कोरोना संक्रमण के लिए ओमिक्रोन के नए वेरिएंट BF7 बताया जा रहा है। भारत में भी ओमिक्रोन के इस नए वेरिएंट BF7 ने दस्तक दे दी है। गुजरात में NRI महिला में ओमिक्रोन का ये नया वेरिएंट BF7 मिला है। गुजरात में दो मरीजों में BF7 वेरिटएंट मिला है। एक केस ओडिशा में सामने आए हैं। देश में कुल चार  BF7 के मरीज मिले हैं। 

  • 5:35 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    मणिपुर में बड़ा हादसा, दो स्कूल बस पलटने से 10 छात्रों की मौत

    मणिपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। छात्रों को टूर पर ले जा रही दो बसें पलट गईं। इस हादसे में 10 बच्चों की मौत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि मणिपुर के नोनी जिले में ये हादसा हुआ। ये सारे बच्चे स्टडी टूर के लिए निकले थे। खबरों के मुताबिक, ड्राइवर ने अचानक कंट्रोल खो दिया, जिसके बाद ये हादसा हुआ। 

  • 5:33 PM (IST) Posted by Pankaj Yadav

    देश में मिले कोरोना के BF-7 वैरिएंट के 4 मरीज

    भारत में कोरोना के BF-7 वैरिएंट की एंट्री हो चुकी है। देश में अब तक इस वैरिएंट के 4 मरीज मिले हैं। गुजरात के वड़ोदरा में 2 मरीज मिले जबकि उड़िसा में 1 केस मिला है। वड़ोदरा में NRI महिला में BF-7 वैरिएंट पाया गया है।

  • 5:11 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    देश में कोरोना न फैले, सुनिश्चित करना मेरा कर्तव्य है: मनसुख मंडाविया

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया ने कहा, राजस्थान के 3 सांसदों ने मुझे लिखा था कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के कई प्रतिभागियों का कोरोना  रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। इस यात्रा में शामिल होने के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री भी पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि राजस्थान में कोविड-19 न फैले, मैंने विशेषज्ञों की राय ली और राहुल गांधी को लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाना चाहिए। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि यह सुनिश्चित करना मेरा कर्तव्य है कि देश में Covid-19 न फैले। अगर कोई ये सोचता है कि कोई मंत्री उनसे सवाल कैसे कर सकता है, तो हम उनकी मानसिकता का क्या कर सकते हैं? इस पर मुझसे सवाल करना मेरे कर्तव्य पालन में बाधा डालने जैसा है।

  • 5:06 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    बिहार में अभी कोरोना के 3 सक्रिय मामले: तेजस्वी यादव

    कोविड-19 को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, अभी राज्य में कोरोना के केवल 3 सक्रिय मामले हैं। इसके साथ हम बड़ी मात्रा में सैंपल एकत्रित कर रहे हैं। कोरोना को लेकर बिहार सरकार प्रतिदिन रिपोर्ट भी जारी करती है। 

  • 5:02 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    एयरपोर्ट पर अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की रैंडम सैंपलिंग शुरू

    देशभर के एयरपोर्ट पर आज से कोविड-19 के लिए अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की रैंडम सैंपलिंग शुरू हो गई है: स्वास्थ्य मंत्रालय के सूत्र

  • 2:55 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    AIIMS के पूर्व निदेशक डॉ.रणदीप गुलेरिया ने कोरोना को लेकर दी बड़ी चेतावनी

    AIIMS के पूर्व निदेशक डॉ.रणदीप गुलेरिया ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अधिकतर लोगों ने वैक्सीन और बूस्टर डोज़ लगवा ली है। हम देख रहे हैं कि केस नहीं बढ़ रहे हैं, चीन के मुकाबले हमारी स्थिति अलग है और बेहतर है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि हम लापरवाही बरतें। हमें सतर्क और सावधान रहने की ज़रूरत है। सर्दियों में हमें ज़्यादा ध्यान रखने की ज़रूरत है क्योंकि बुखार और ज़ुखाम-नज़ले की शिकायत होती है।

  • 2:44 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मिले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल

     गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

  • 2:37 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    ड्रग्स के मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह का बयान आया सामने

    गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार की ड्रग्स के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस की नीति है। जो देश हमारे देश में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं वे ड्रग्स से होने वाले मुनाफे का इस्तेमाल उसी के लिए कर रहे हैं। इस गंदे पैसे की मौजूदगी भी धीरे-धीरे हमारी अर्थव्यवस्था को खोखला कर देती है।

  • 2:21 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    केंद्र सरकार का निर्देश, भीड़-भाड़ जगहों पर जरूर लगाएं मास्क

     कोविड को लेकर मनसुख मांडविया की बैठक खत्म होने के बाद निर्देश दिया गया है कि भीड़-भाड़ जगहों पर मास्क जरूर लगाएं। वहीं कहा कि पैनिक होने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही कहा कि लक्षण दिखे तो तुरंत टेस्ट कराएं। 

     

  • 1:55 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडविया ने कोरोना को लेकर दिया बड़ा बयान

    कोविड को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा कि कोरोना खत्म नहीं हुआ है। हम किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।

  • 1:33 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भारत-चीन मुद्दे को लेकर दिया बड़ा बयान

    भारत-चीन मुद्दे को लेकर चर्चा करने की बात पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि 2005 में जब हम विपक्ष में थे और बॉर्डर के विषय को उठाया था तब प्रणब दादा और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मुझे बुलाकर कहा था कि भारत-चीन सीमा के मुद्दे संवेदनशील होते हैं। उसे उजागर न करके आंतरिक रूप से निपटना चाहिए। 2008 में चीनी राष्ट्रपति जब भारत आए थे तब भी हमने चर्चा की मांग की तब भी यही कहा गया। आडवाणी जी उस वक्त विपक्ष के नेता थे उन्होंने इस पर हामी भरी थी कि इसे बिना उजागर किए सुलझाया जाए। आज वही कांग्रेस बार-बार इसे चर्चा में लाने की मांग कर रही है। 

     

  • 1:28 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    निर्माण भवन में कोविड पर स्वास्थ्य मंत्रालय की बैठक हुई खत्म

    कोविड को लेकर मनसुख मांडविया की बैठक खत्म। 

     

     

  • 1:09 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बीजेपी नेता ने दिया विवादित बयान

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बीजेपी नेता रमेश्वर शर्मा ने विवादित बयान दिया है। 

     

  • 12:50 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर किया हमला, लगाए गंभीर आरोप

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर की सुबह पूरी हो गई पर यहां उमड़ी भारी भीड़ से भाजपा एवं मोदी सरकार इतनी घबरा गई है कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री 20 दिसंबर को श्री राहुल गांधी को राजस्थान में कोविड प्रोटोकॉल की पालना करने हेतु पत्र लिख रहे हैं।

  • 12:32 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर साधा निशाना

    भारत-चीन के मुद्दे को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर अटैक किया है। खड़ेग ने कहा कि हम सदन में भारत-चीन के मुद्दे को लेकर चर्चा चाहते हैं, चर्चा अगर नहीं हुई और एकतरफा उत्तर हुआ तो उसका क्या मतलब है?

  • 12:28 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 वाहन आपस में टकराए

    उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में तेनुआ टोल प्लाजा और बाघागड़ा फोरलेन के बीच 6 वाहन आपस में टकरा गए। वहीं, 5-6 लोगों के घायल होने की सूचना है जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। कोई गंभीर रूप से घायल नहीं है। घटना के कारण का अभी पता नहीं चला है। इस बात की जानकारी खुद गोखरपुर एसडीएम नेहा बंधु ने दी है। 

  • 12:06 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    दिल्ली पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को लेकर आ रही है दिल्ली

    गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को पंजाब से दिल्ली लाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, CBI की CFSL लैब में वॉयस सैम्पल के लिए दिल्ली लाया जा रहा है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा समेत कई गैंगस्टर की आपस में कॉल को इंटरसेप्ट किया था। इसलिए इन गैंगस्टर का वॉयल सैम्पल लिया जायेगा। ताकि इंटरसेप्ट कॉल को वॉयस से मैच किया जा सके।

     

  • 11:52 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडविया की अध्यक्षता में स्वास्थ्य मंत्रालय में बैठक शुरू

    निर्माण भवन में कोविड पर स्वास्थ्य मंत्रालय की बैठक शुरू हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में कोविड-19 स्थिति पर एक बड़ी बैठक हो रही है। इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री भारती पवार भी बैठक में मौजूद। इसके साथ ही नीति आयोग के सदस्य डॉ वीके पॉल समेत अन्य डॉक्टर भी शामिल। 

  • 11:46 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    दलाई लामा ने भारत के लोकतंत्र की तारीफ की

    चीन और भारत दो सबसे ज्यादा आबादी वाले देश हैं। चीन में हाल के दशक में बहुत सारे उतार चढ़ाव आए हैं। लेकिन भारत में लोकतंत्र और धार्मिक स्वतंत्रता है। भारत की परंपरा है कि सभी धर्मों का सम्मान किया जाता है जो बहुत अच्छी बात है। 

     

  • 11:44 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर किया हमला

    भारत जोड़ो यात्रा से मोदी सरकार बौखलाए हुए हैं। आम लोगों का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा तरह-तरह के सवाल उठा रही है। क्या गुजरात चुनाव में PM मोदी मास्क लगाकर, सारे प्रोटोकॉल मानते हुए घर-घर गए थे?

     

  • 11:37 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को दी नसीहत

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सवाल ये खड़ा होता है कि क्या एक परिवार सभी प्रोटोकॉल से ऊपर है। ये मैं मान सकता हूं कि कांग्रेस में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से ज्यादा एक परिवार को मान्यता मिलती है परन्तु कोविड प्रोटोकॉल का तो उनको पालन करना होगा। 

     

  • 10:59 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने बीजेपी पर बोला हमला

    आज का कोविड प्रोटोकॉल क्या हैं? ऐसा लगता है कि हमारे पास किसी भी अन्य सार्वजनिक समारोहों में लागू करने योग्य COVID प्रोटोकॉल नहीं हैं। भारत जोड़ो यात्रा पर अचानक इतना ध्यान क्यों दिया जा रहा है अगर यह भाजपा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो?

  • 10:44 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा। पत्र में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए और मास्क-सैनिटाइजर का उपयोग लागू किया जाए।

  • 10:01 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गैंगस्टर मामलों को लेकर हरियाणा में एनआईए के छापे

    गैंगस्टर मामलों को लेकर हरियाणा में एनआईए की छापेमारी। 10 से ज्य़ादा जगहों पर चल रही है छापे की कार्रवाई।

  • 9:10 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    संसद में गांधी प्रतिमा के सामने कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

    राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने चीन पर चर्चा की मांग को लेकर आज संसद में गांधी प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन करने के लिए समान विचारधारा वाले विपक्षी नेताओं को बुलाया।

     

  • 8:24 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    उत्तरी कैलिफोर्निया में भूकंप के तेज झटके, 2 लोगों की मौत

    अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में भूकंप के तेज झटकों से धरती हिल उठी। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता  6.4 मापी गई है। हम्बोल्ट काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, कम से कम 11 लोगों के घायल होने की सूचना है, जबकि 2 अन्य लोगों की मौत हुई है।

  • 8:06 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कोरोना को लेकर केंद्र अलर्ट, स्वास्थ्य मंत्री करेंगे समीक्षा बैठक

    चीन समेत पांच देशों में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार अलर्ट। राज्यों को सतर्क रहने के दिए निर्देश। स्वास्थ्य मंत्री मांडविया आज अफसरों और विशेषज्ञों के साथ कोरोना के हालात की समीक्षा करेंगे।

  • 8:04 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कांग्रेस संसदीय दल की बैठक आज

    आज सुबह साढ़े 9 बजे कांग्रेस संसदीय दल की बैठक होगी। इस बैठक में संसद में रणनीति को लेकर पार्टी चर्चा करेगी। इससे पहले कल मल्लिकाजुर्न खड़गे के विवादित बयान पर बीजेपी सांसदों ने संसद में हंगामा किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement