Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Breaking News in Hindi: देश-दुनिया की बड़ी खबरें, यहां पढ़िए एक क्लिक पर

Breaking News in Hindi Live: देश और दुनिया की सभी तरह की बड़ी खबरें अगर आप एक प्लेटफॉर्म पर पाना चाहते हैं तो इस लाइव ब्लॉग को पढ़ें। यहां आपको ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देखने और पढ़ने को मिलेगी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 10, 2022 23:45 IST
Breaking News - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Breaking News

Breaking News in Hindi Live: हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन भर के बड़े अपडेट्स...

Latest India News

Breaking News in Hindi: 10 OCT 2022

Auto Refresh
Refresh
  • 11:44 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने सैफई पहुंचे आजम खान

    समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने पैतृक गांव सैफई पहुंचे। मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार कल सैफई में होगा।

     

  • 11:14 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    उद्धव ठाकरे गुट ने नए चुनाव चिन्ह और नई पार्टी के नाम के साथ पोस्टर जारी किया

    वहीं उद्धव ठाकरे गुट ने नए चुनाव चिन्ह और नई पार्टी के नाम के साथ एक पोस्टर जारी किया है। भारतीय चुनाव आयोग ने उद्धव गुट को पार्टी के नाम के रूप में 'शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे)' और उनके चुनाव चिन्ह के रूप में ज्वलंत मशाल आवंटित की है।

     

  • 11:10 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    आरएसएस ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया

    आरएसएस ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने मातृभाषा में शिक्षा एवं भारतीय भाषाओं में प्रशासनिक कार्य को बढ़ावा देने के लिये काम किया था। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने कहा कि देश के राजनीतिक क्षेत्र के एक प्रमुख व्यक्तित्व मुलायम सिंह यादव के निधन पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अपनी संवेदना व्यक्त करता है।

  • 10:06 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पार्टी के नए नाम पर एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया

    चुनाव आयोग की ओर से शिंदे गुट को नाम आवंटित होने का बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया, "आखिरकार बालासाहेब ठाकरे के मजबूत हिंदुत्ववादी विचारों की जीत हुई। हम बालासाहेब के विचारों के उत्तराधिकारी हैं।" भारत के चुनाव आयोग ने आज शिवसेना के शिंदे गुट को 'बालासाहेबंची शिवसेना' नाम आवंटित किया।

     

  • 10:01 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    लखनऊ में कक्षा 12वीं तक के सभी स्कूल कल रहेंगे बंद

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल कक्षा 1 से 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे। 

  • 8:43 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    दिल्ली पुलिस ने आप के पूर्व मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम को दिया पूछताछ का नोटिस

    दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम को पूछताछ का नोटिस दिया है। पूर्व मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम को मंगलवार यानी कल पूछताछ के लिए बुलाया है। राजेन्द्र पाल गौतम ने हाल ही में हिन्दू देवी-देवताओं की पूजा के विरूद्ध दिया था बयान।

     

  • 7:54 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सीएम योगी ने मुलायम सिंह यादव को सैफई पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

    उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को उनके पैतृक गांव सैफई में श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर यूपी के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद रहे। मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार कल सैफई में होगा।

     

  • 7:51 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    चुनाव आयोग ने उद्दव ठाकरे को दिया माशाल का चिन्ह

    चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे द्वारा पेश किए गए त्रिशूल और गदा के चुनाव चिन्हों पर प्रतिबंध लगाया है और उद्दव ठाकरे को माशाल का चिन्ह मिला है। 

  • 7:38 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सैफ़ई मेला ग्राउंड में कल अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा मुलायम सिंह का पार्थिव शरीर

    समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर जानकारी दी है, "आदरणीय नेताजी के अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर कल सुबह 10 बजे सैफ़ई मेला ग्राउंड के पंडाल में रखा जाएगा। तत्पश्चात दोपहर 3 बजे अंतिम संस्कार होगा।"

  • 6:45 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    शरद पवार और सुप्रिया सुले कल मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में पहुंचेंगे

    एनसीपी प्रमुख शरद पवार और सुप्रिया सुले भी कल मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने 2.30 बजे सैफई पहुंचेंगे।

  • 6:21 PM (IST) Posted by Pankaj Yadav

    अर्थशास्त्र का नोबेल तीन अमेरिकी अर्थशास्त्रियों को मिला

    तीन अमेरिकी अर्थशास्त्रियों बेन एस बर्नानके, डगलस डायमंड और फिलिप डायबविग को सोमवार को अर्थव्यवस्था में बैंकों की भूमिका समझाने के लिए इस साल के अर्थशास्त्र के नोबेल पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

  • 5:45 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    राजेंद्र पाल गौतम का इस्तीफा राष्ट्रपति के पास मंजूरी के लिए भेजा गया: सूत्र

    सूत्रों ने सोमवार को बताया कि दिल्ली सरकार ने मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के इस्तीफे को मंजूरी के लिए एलजी वी के सक्सेना को भेज दिया है, जिन्होंने इसे राष्ट्रपति की मंजूरी के लिए आगे भेज दिया है।

  • 4:37 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    UP ATS ने अलकायदा के इंडियन सबकोंटिंनेंट से जुड़े 8 संदिग्धों को गिरफ़्तार किया

    लखनऊ में UP ATS ने अलकायदा के इंडियन सबकोंटिंनेंट से जुड़े हुए संदिग्धों की गिरफ़्तारी की है। कुल 8 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। गज़बा-ए-हिन्द की स्थापना के उद्देश्य से भर्ती हो रही थी। चंदे के नाम पर टेरर फंडिग हो रही थी।

     

  • 3:34 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पश्चिम बंगाल के एकबलपुर क्षेत्र में धारा 144 लागू

    पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए 10 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक एकबलपुर क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है।

     

  • 3:28 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उद्धव ठाकरे से मातोश्री में मुलाकात

    महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री पर मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस ने अंधेरी ईस्ट उपचुनाव में उद्धव गुट के उम्मीदवार को अपना समर्थन देने की बात कही है। कांग्रेस की तरफ से महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले, मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप, पूर्व मंत्री अमित देशमुख सहित अन्य नेता मौजूद थे।

  • 2:37 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    पात्रा चाल मामला: संजय राउत को लेकर सुनवाई 17 अक्टूबर तक टली

    शिवसेना नेता संजय राउत को लेकर सुनवाई 17 अक्टूबर तक टल गई है। 

  • 2:15 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली: अक्टूबर के पहले 5 दिनों में डेंगू के 321 मामले दर्ज

    अक्टूबर के पहले 5 दिनों में डेंगू के 321 मामले दर्ज किए गए। सितंबर माह में डेंगू के 693 मामले सामने आए। इस साल 5 अक्टूबर तक 1258 मामले सामने आए हैं और डेंगू से कोई मौत नहीं हुई है।

     

  • 1:41 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मुलायम के निधन पर सपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी ने कही ये बात

    सपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि नेता जी भले हमारे बीच नहीं है लेकिन उनका संघर्ष, विचार हमेशा हमारे बीच रहेगा। समाजवादी पार्टी के लखनऊ के मुख्यालय में पार्टी के झंडे को झुकाया है और एक शोक सभा भी की है। हमने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

  • 12:52 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मुलायम के निधन पर इन नेताओं ने भी दी श्रद्धांजलि

    पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि यह दुख की बात है कि वे आज हमारे बीच में नहीं हैं। उनकी सादगी को हमेशा याद किया जाएगा। जब तक वे राजनीति में रहे वे हमेशा गरीबों, किसानों और मजदूरों के बीच में रहे। हमारी बहुत सारी यादे उनके साथ हैं। 

    केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुलायम सिंह यादव आज हमारे बीच में नहीं रहे। उनका जनसेवा का इतिहास रहा है और हमेशा जनता के बीच में रहे हैं। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिजनों का धैर्य बनाए रखें। यह देश के लिए एक क्षति है।
     
    जम्मू-कश्मीर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि मुलायम सिंह यादव जी का निधन अपूरणीय क्षति है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे। उनके समर्थकों से उम्मीद है कि वह मुलायम सिंह जी के द्वारा दिखाए जनसेवा के रास्ते पर चलेंगे।

    लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने कहा कि वे सपा की आवाज़ रहे, उनकी 16-17वीं लोकसभा में मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। उनकी बढ़ती उम्र व स्वास्थ्य ठीक न होने के बावजूद उनका लोकसभा में आना और अपने विचार व्यक्त करना उनका लोकतंत्र के प्रति विश्वास को दर्शाता था। मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है। 

  • 12:32 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मुलायम के निधन पर बोले लालू यादव

    लालू यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने देश में समाजवादी आंदोलन को आगे बढ़ाया था। हमारे और उनके संबंध पारिवारिक हैं। उपमुख्यमंत्री उनके अंतिम संस्कार में जाएंगे। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।

     

  • 12:27 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    अयोध्या: हनुमान गढ़ी के प्रमुख महंत श्री राजूदास ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात की

    विश्व हिन्दू सेवा संघ के प्रमुख मार्गदर्शक अयोध्या हनुमान गढ़ी के प्रमुख महंत श्री राजूदासजी महाराज व उदासीन अखाड़ा के महंत श्री धर्मदास महाराज ने शिवतीर्थ निवास स्थान पर जाकर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से भेंट की और उन्हें अयोध्या आने का निमंत्रण दिया। गौरतलब है कि पिछली बार राज के अयोध्या दौरे को लेकर यूपी के सांसद ब्रज भूषण ने उनका खुलकर विरोध किया था और बाद में राज ने खुद की बीमारी को वजह बताकर दौरा रद्द कर दिया था।

     

  • 12:25 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को सैफई ले जाया गया

    उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से सैफई ले जाया गया।

  • 12:24 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    Mulayam Singh Yadav Death News: सोनिया और राहुल गांधी ने भी शोक जताया

    मुलायम सिंह यादव के निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शोक व्यक्त किया है।

  • 12:11 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    Mulayam Singh Yadav Death News: मुलायम के निधन पर किस नेता ने क्या कहा

    राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि मुलायम सिंह जी के निधन की खबर से दुखी हूं। वह संघर्ष के जरिए और सैद्धांतिक पक्ष को मजबूत रखते हुए आगे बढ़े थे। वह राजनीति दृष्टि से परिपक्व थे। हर दल के लोग उनसे संबंधित थे। हम दोनों का अच्छा संबंध था। भगवान उनके परिवार, समर्थकों को शक्ति दे।

    मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वे वरिष्ठ नेता थे, उन्होंने UP की राजनीति की धारा बदल दी थी। समाजवादी आंदोलन को आगे बढ़ाने में उनका बेहद महत्वपूर्ण योगदान था। जमीन जुड़े रहकर उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता की सेवा की। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ में कहा कि वह हमारे बीच में नहीं रहे इससे हमें काफी दुख है। मैं अपनी और हरियाणा सरकार की तरफ से उनके लिए भगवान से शांति की प्रार्थना करता हूं। 

    केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि नेता जी सबके प्रिय थे, उन्होंने लंबा समय देश के लिए राजनीतिक और सामाजिक दृष्टिकोण से अपना जीवन समर्पित किया। उत्तर प्रदेश और पूरे देश के लिए क्षति है। उनका आशीर्वाद हमेशा मुझे मिला। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और पूरे परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे।

    RJD सांसद व नेता मनोज झा ने कहा कि आज एक युग का अंत हुआ है। एक ऐसा युग जिसने राजनीति को राजमहल से मुक्त कर सड़कों, गांवों तक ले गए। मैं समझता हूं कि इस क्षति की भरपाई कोई नहीं कर सकता। भगवान उनके परिवार, समर्थकों को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे। 

    नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फ़ारुख़ अब्दुल्ला ने कहा कि वह बड़े नेता थे जिसे देश को जरूरत थी। वह ज़मीन और लोगों से जुड़े नेता थे। वह संसद में ऐसी बातें बोलते थे जो हुकूमत सुन सकती थी। उन्होंने गरीबों को उठाने और उनकी बदहाली दूर करने के लिए अपनी ज़िंदगी दी।

    उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम जी का निधन बेहद दुखद है। उनका इलाज चल रहा था सब इस आस में थे कि वे वापस इलाज करवाकर लौटेंगे लेकिन यह खबर आई। राजनीतिक दृष्टि से यह एक युग का अंत है।

    PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वह बड़े नेता थे। वह धर्मनिरपेक्ष नेता थे जिन्होंने पिछड़ी जातियों के लिए काम कर उन्हें सशक्त किया। उन्होंने सांप्रदायिक ताकतों के ख़िलाफ़ डटकर मुकाबाला किया। उन्होंने जिस तरह से हिंदू-मुस्लिम भाईचारे को आगे बढ़ाया हमें उनसे सीखना चाहिए।

  • 12:08 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    Mulayam Singh Yadav Death News: गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अमित शाह ने श्रद्धांजलि दी

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी।

     

  • 12:07 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पूर्व रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कल उत्तर प्रदेश के सैफई जाएंगे।

  • 12:06 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    Mulayam Singh Yadav Death News: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने जताया दुख

    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को पत्र लिखा। उन्होंने लिखा, "वह उच्च सम्मान के नेता थे, जिनका हर कोई सम्मान करता था। भगवान आपको इस दुख को सहन करने की शक्ति दे।"

  • 11:12 AM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    मुलायम सिंह यादव का कल 3 बजे सैफई में होगा अंतिम संस्कार

    पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार कल तीन बजे उनके गांव सैफई में होगा। 

  • 10:34 AM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    उत्तर प्रदेश में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित

    पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद राज्य सरकार ने प्रदेश में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित किया है।

     

  • 9:41 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का निधन, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

    सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का निधन हो गया है। उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली है।

  • 9:21 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    Delhi Excise scam case: अभिषेक बोइनपल्ली गिरफ्तार

    दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई ने अभिषेक बोइनपल्ली को गिरफ्तार किया है। 

  • 9:05 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    गुजरात: आज भरूच और जामनगर में पीएम मोदी, विभिन्न विकास कार्यक्रमों का करेंगे उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भरूच और जामनगर में विभिन्न विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। अहमदाबाद में प्रधानमंत्री मोदी 'मोदी शैक्षणिक संकुल' का उद्घाटन करेंगे।

  • 8:15 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद सुरक्षा एजेंसियां एक्शन में आ गई हैं। रविवार देर शाम से शुरू हुई मुठभेड़ में अब तक 2 आतंकवादी मारे जा चुके हैं। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अनंतनाग के तांगपावा इलाके में हो जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया कि अनंतनाग के तंगपावा इलाके में मुठभेड़ अभी तक जारी है और सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरकर रखा है।

  • 8:14 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा

    पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मोमिनपुर हिंसा और कानून और व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एकबालपुर पुलिस स्टेशन में तोड़फोड़ को लेकर केंद्रीय बलों की तत्काल तैनाती का अनुरोध किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement