Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चंडीगढ़: हरियाणा-पंजाब सचिवालय में मिला CISF जवान का खून से लथपथ शव

चंडीगड़ के DSP राम गोपाल ने बताया, जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रारंभिक जानकारी में किसी CISF अधिकारी ने आत्महत्या की बात नहीं कही है।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 02, 2023 22:48 IST
Chandigarh - India TV Hindi
Image Source : FILE मौत

चंडीगढ़: हरियाणा-पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पंजाब सचिवालय में तैनात CISF के जवान का शव संदिग्ध हालत में मिला है। यह घटना आज तडके सुबह 4:30 की बताई जा रही है। जवान की पहचान नागा अर्जुन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह मृतक जवान कर्नाटक के दावेंगेरा जिले के हदादी गांव का रहने वाला है। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया -  DSP राम गोपाल

घटना के बारे में चंडीगड़ के DSP राम गोपाल ने बताया, जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रारंभिक जानकारी में किसी CISF अधिकारी ने आत्महत्या की बात नहीं कही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना क्षेत्र चंडीगढ़ सेक्टर-3 के अंतर्गत आता है। संबंधित थाने की पुलिस के अनुसार मृतक जवान के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप देगी। 

किसी मानसिक परेशानी से जूझ रहा था मृतक जवान 

बताया जा रहा है कि मृतक जवान किसी मानसिक परेशानी से जूझ रहे थे। जानकारी के अनुसार गोली चलने की आवाज सुनने के बाद घटना स्थल पर अन्य जवान पहुंचे जहां उन्होंने मृतक नागा अर्जुन को खून से लथपथ पाया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई और वह मौके पर पहुंची।  

ये भी पढ़ें - 

निकाय चुनाव को लेकर BSP की बड़ी बैठक, प्रयागराज मेयर पद के उम्मीदवार के लिए अतीक की पत्नी शाइस्ता का नाम अभी भी लिस्ट में

राजस्थान और उत्तराखंड में बड़े सड़क हादसे, 7 लोगों की मौत और कई घायल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement