Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

चंडीगढ़ के ड्राइवर पर चढ़ा क्रिकेट का खुमार, सवारियों को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, कहा- इंडिया वर्ल्ड कप जीती तो...

क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज का दिन काफी खास है। आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। देशभर में इस मैच को लेकर उत्साह नजर आ रहा है और सभी इंडिया की जीत की दुआ कर रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 19, 2023 14:28 IST
Chandigarh driver- India TV Hindi
Image Source : ANI ऑटो ड्राइवर

चंडीगढ़: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। इस मैच को लेकर देशभर में दीवानगी दिखाई दे रही है और युवाओं में खूब उत्साह नजर आ रहा है। इस बीच चंडीगढ़ के एक ऑटो ड्राइवर ने ऐलान किया है कि भारत अगर वर्ल्डकप जीतता है तो उनका ऑटो 5 दिन फ्री में चलेगा और किसी सवारी से कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। ऑटो ड्राइवर अनिल कुमार ने कहा, 'हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मैं 5 दिनों के लिए मुफ्त सवारी की पेशकश करूंगा। भारत आज जीतेगा।'

दोनों टीमों के बीच हो रहा रोमांचक मुकाबला

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया साल 2023 में दूसरी बार किसी आईसीसी इवेंट्स के खिताबी मुकाबले में एक-दूसरे के खिलाफ खेलने उतरे हैं। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में दोनों टीमों की भिड़ंत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रही है। 

रोहित शर्मा की कप्तानी में जहां भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने अब तक इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया और जिस तरह से मैदान पर खेल दिखाया है उसका दबाव विरोधी टीमों पर साफतौर पर देखने को मिला है।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले 2 मैचों में हार के बाद जीत की पटरी पर लौटते हुए लगातार आठ मैचों में जीत हासिल की और फाइनल में अपनी जगह को पक्का किया। फाइनल में दोनों ही टीमों की कोशिश पहले 10 ओवरों में ही मैच पर अपनी पकड़ को बनाना होगा।

ये भी पढ़ें: 

फाइनल में पहले 10 ओवर तय करेंगे मैच का रुख, पावरप्ले में जानें कैसा रहा भारत-ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन

India TV Poll: विराट कोहली वर्ल्ड कप फाइनल में शतक लगाएंगे या नहीं? जानें फैंस की राय

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement