Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Chennai News: चेन्नई से दुबई जा रही थी फ्लाइट, फिर एक कॉल आई और कहा विमान को बम से उड़ा दिया जाएगा, लेकिन फिर हुआ ये

Chennai News: अधिकारियों ने बताया कि प्लेन को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां ने इंडिगो के विमान के अंदर तलाशी ली जो करीब 160 यात्रियों के साथ सुबह सात बजकर 20 मिनट पर रवाना होने के लिए तैयार था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: August 27, 2022 12:44 IST
IndiGo Plane- India TV Hindi
Image Source : FILE IndiGo Plane

Highlights

  • 20 मिनट में रवाना होने वाला था विमान
  • विमान में सवार थे 160 यात्री
  • मामले की जांच जारी है

Chennai News: चेन्नई से दुबई जा रहे इंडिगो के एक प्लेन को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिसके बाद एयरपोर्ट पर हडकंप मच गया। एक अनजान फोन कॉल पर प्लेन को बम से उड़ाने की धमकी देने के बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षा एजेंसी और विमान कंपनी के कर्मचारी हरकत में आ गए। हालांकि जांच के दौरान प्लेन में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। जिसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने राहत की सांस ली। 

20 मिनट में रवाना होने वाला था विमान

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि प्लेन को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां ने इंडिगो के विमान के अंदर तलाशी ली जो करीब 160 यात्रियों के साथ सुबह सात बजकर 20 मिनट पर रवाना होने के लिए तैयार था। फोन करने वाले का पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है। हालांकि, विमान में ऐसा कोई सामान नहीं मिला, जिसके बाद अधिकारियों और अन्य लोगों ने राहत की सांस ली। इसके बाद, जिस उड़ान को सुबह 7.20 बजे रवाना होना था, उसे बाद में रवाना किया गया।

IndiGo Plane

Image Source : FILE
IndiGo Plane

जांच में कॉल फर्जी निकली 

मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद मालूम हुआ कि कॉल फर्जी था। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष में अज्ञात कॉल आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने यह पता लगाने के लिए गहन जांच की कि क्या इंडिगो के विमान में कोई विस्फोटक रखा गया है। अधिकारियों के मुताबिक, हालांकि विमान में ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली, जिससे अधिकारियों और अन्य लोगों ने राहत की सांस ली। उन्होंने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

IndiGo Plane

Image Source : PTI
IndiGo Plane

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement