Friday, March 29, 2024
Advertisement

Chhattisgarh: "तुम नूपुर शर्मा का समर्थन कर रहे हो, तुम्हें हम जान से मार देंगे," दुर्ग में युवक को मिली हत्या की धमकी

Chhattisgarh: उदयपुर और अमरावती के बाद अब छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भी एक युवक को सोशल मीडियो पोस्ट को लेकर जान से मारने की धमकी मिली है। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के कैलाश नगर में रहने वाले एक युवक को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Published on: July 02, 2022 17:24 IST
BJPs' suspended leader Nupur Sharma- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO BJPs' suspended leader Nupur Sharma

Highlights

  • उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल को उतारा मौत के घाट
  • अमरावती में भी नूपुर शर्मा के समर्थन पर काटा गला
  • छत्तीसगढ़ के दुर्ग में युवक को मिली हत्या की धमकी

Chhattisgarh: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन करने पर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया। उदयपुर हत्याकांड की आग अभी ठंडी हुई भी नहीं थी कि महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati) में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट को लेकर एक दवा व्यापारी का गला काट दिया गया। उदयपुर और अमरावती के बाद अब छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भी एक युवक को सोशल मीडियो पोस्ट को लेकर जान से मारने की धमकी मिली है।

 
नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट को लेकर धमकी

उदयपुर में कन्हैयालाल (Kanhaiya Lal Murder) हत्याकांड को लेकर आज छत्तीसगढ़ में विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों ने बंद का आवाहन किया है और जिसका असर छत्तीसगढ़ के अधिकतर जिलों में देखने को मिल रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के कैलाश नगर में रहने वाले एक युवक को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। युवक को ये धमकी नुपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने के बाद मिली है।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिप्लाई में मिली धमकी

बताया जा रहा है कि युवक ने कुछ दिन पहले नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। जिसके बाद से लगातार अज्ञात लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी मिली रही है। युवक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार युवक ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम की आइडी से नुपुर शर्मा के पक्ष में एक मैसेज पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे दो नंबरों से रिप्लाई आया और दोनों मैसेज में उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। इसी तरह के मामले में राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या से भयभीत युवक ने कुम्हारी थाना में शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

"तुम्हें हम जान से मार देंगे..."

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि प्रार्थी ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम में नूपुर शर्मा  (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट किया था। इसी बात को लेकर दो लोगों ने प्रार्थी को फोन से मेसेज करके धमकी दी कि तुम नूपुर शर्मा का समर्थन कर रहे हो, तुम्हें हम जान से मार देंगे। इसके बाद प्रार्थी ने कुम्हारी थाने में आकर इसकी एफआईआर करवाई है। जिस पर पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। धमकी देने वाले युवक और युवती को दुर्ग जिले की पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement