Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO: कांग्रेस नेता की मुर्गा पार्टी में जमकर चले लात-जूते, विधायक के सामने ही भिड़ गए कार्यकर्ता

छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले कांग्रेस के बीच गुटबाजी एक बार फिर खुलकर सामने आ रही है। यहां विधायक के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लात जूते बरसाने लगे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 02, 2023 7:13 IST
कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट- India TV Hindi
कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ता विधायक के सामने ही आपस में भिड़ गए। ये घटना सूरजपुर जिले के भटगांव विधानसभा क्षेत्र के सिरसी गांव में हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस इसे पार्टी की कलह ना मानकर कुछ असामाजिक लोगों की हरकत बता रही है। दरअसल, सिरसी गांव में कांग्रेस पार्टी का ब्लॉक सम्मेलन आयोजित किया गया था, जिसमें स्थानीय विधायक पारसनाथ राजवाड़े, ब्लॉक अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी शामिल हुए थे। कार्यक्रम के बाद मुर्गा पार्टी की भी व्यवस्था की गई थी। 

बिना नाम लिए कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप

बताया यह जा रहा है कि मुर्गा पार्टी के दौरान कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कांग्रेसी कार्यकर्ता एक दूसरे की लात जूतों से जमकर पिटाई कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस पार्टी बिना नाम लिए बीजेपी पर आरोप लगा रही है कि उनके द्वारा कार्यक्रम को खराब करने के लिए कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा ऐसी हरकत कराई गई है। 

कांग्रेस में फिर गुटबाजी खुलकर आ रही सामने 

ऐसे में सवाल यह भी है कि यदि मारपीट करने वाले लोग असामाजिक तत्व थे, तो कांग्रेस पार्टी की ओर से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की गई। फिलहाल इस घटना के बाद कांग्रेस की गुटबाजी फिर से एक बार खुलकर सामने आ गई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस चुनावी साल में यह गुटबाजी कांग्रेस को कितना नुकसान पहुंचाएगी।

                                                                     - रिपोर्ट /सिकंदर खान

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement