Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Congress MP Vijay Vasanth: यशवंत सिन्हा के कार्यक्रम में इस कांग्रेस सांसद की खो गई डेढ़ लाख की पेन, पुलिस में शिकायत दर्ज

अभिनेता से राजनेता बने विजयकुमार उर्फ विजय वसंत ने बताया कि वह विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के संवाद कार्यक्रम में चेन्नई के एक होटल में गए थे, जहां उनका पेन खो गया है।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 07, 2022 19:56 IST
Pen- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Pen

Highlights

  • 1.5 लाख रुपये के मोंटब्लैंक पेन को अनमोल मानते हैं कांग्रेस सांसद
  • कांग्रेस सांसद विजय वसंत लापता पेन के मिलने का कर रहे इंतजार
  • चेन्नई में यशवंत सिन्हा के एक कार्यक्रम के दौरान खो दिया था पेन

Congress MP Vijay Vasanth: कन्याकुमारी से कांग्रेस के सांसद विजय वसंत अभी भी अपनी अनमोल कलम वापस पाने का इंतजार कर रहे हैं, जो उन्होंने चेन्नई में विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के एक कार्यक्रम के दौरान खो दिया था। वह 1.50 लाख रुपये के मोंटब्लैंक पेन को अनमोल मानते हैं, जो उनके दिवंगत पिता और कन्याकुमारी के पूर्व सांसद एच. वसंतकुमार से विरासत में मिला है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि औपचारिक पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच हो सकती है।

कांग्रेस सांसद के लिए इसलिए खास थी यह पेन

अभिनेता से राजनेता बने विजयकुमार उर्फ विजय वसंत ने बताया कि वह विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के संवाद कार्यक्रम में चेन्नई के एक होटल में गए थे, जहां उनका पेन खो गया है। सांसद विजय वसंत ने बताया कि यह पेन उनके लिए खास है। इसलिए इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है।वसंत ने यहां मीडियाकर्मियों को बताया कि विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के मतदान के लिए चेन्नई पहुंचने के दौरान कार्यक्रम के दौरान पेन गायब होने के बाद उन्होंने मंगलवार 5 जुलाई को गिंडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। विजय ने कहा कि गिंडी में होटल में भारी भीड़ थी और याद है कि होटल में प्रवेश करते समय उनकी जेब में पेन था लेकिन बाहर आने पर उन्होंने देखा कि वह पेन उनकी जेब में नहीं था। कन्याकुमारी के सांसद ने तुरंत होटल अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराई।

'कलम चोरी नहीं हुई थी बल्कि गायब थी'
कांग्रेस सांसद ने कहा, कलम मेरे लिए खास थी क्योंकि मुझे यह मेरे दिवंगत पिता से विरासत में मिली थी। मुझे यकीन है कि कलम गिंडी होटल में खोई है। होटल में उन्होंने मुझे सूचित किया कि वे औपचारिक पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद ही सीसीटीवी फुटेज की जांच कर सकते हैं। विजय ने कहा कि उन्होंने केवल एक पेन गुम होने की शिकायत की थी और कभी भी शिकायत में यह नहीं कहा कि पेन चोरी हो गया था जैसा कि कुछ वर्गों द्वारा किया गया था।

कन्याकुमारी सांसद ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान केवल पार्टी के नेता और कार्यकर्ता के साथ-साथ सहयोगी दलों के नेता और कार्यकर्ता ही होटल में मौजूद थे जब उनकी कलम गायब थी। उन्होंने कहा कि इससे यह दोगुना सुनिश्चित हो जाता है कि कलम चोरी नहीं हुई थी बल्कि गायब थी और उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह पेन को जल्द ही खोज निकालेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement