Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कपल ने रिश्तेदारों को साथ ले जाने के लिए बुक किया पूरा प्लेन, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

एक कपल अपनी शादी में मेहमानों को अपने साथ ले जाने के लिए पूरा का पूरा प्लेन ही बुक कर लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 04, 2022 18:01 IST
कपल ने अपनी शादी में मेहमानों को अपने साथ ले जाने के लिए प्लेन ही बुक कर लिया।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपल ने अपनी शादी में मेहमानों को अपने साथ ले जाने के लिए प्लेन ही बुक कर लिया।

भारत में डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन बढ़ता जा रहा है। शादी में लोग क्या-क्या नहीं करते। अपनी हर ख्वाहिश पूरी करते हैं। कोई हेलीकॉप्टर बुक कर दुल्हन ले आता है तो कोई दुल्हन अपनी बारात लेकर खुद दुल्हे के घर जाती है। और शादी से पहले तैयारियां भी बहुत जोरों की होती है। चाहे वो दुल्हन के लहंगे हो या बारातियों के गिफ्ट्स, खाने का समान हो या मिठाईयां हर छोटे-बड़े चीज का ध्यान रखा जाता है। इस दौरान रिश्तेदारों के आने-जाने का तांता लगा ही रहता है। लोग उनके आने-जाने के इंतजाम का पूरा व्यवस्था कर के रखते हैं। कोई उन्हें कैब से बुलाता है तो कोई बस या ट्रेन से बुलाता है। लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं उसमें एक कपल अपनी शादी में मेहमानों को अपने साथ ले जाने के लिए पूरा का पूरा प्लेन ही बुक कर लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो

यह कपल अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सभी मेहमान और रिश्तेदारों को एक साथ एक प्लेन बुक कर ले गए। और प्लेन में खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इंटरनेट पर लोग इनकी मस्ती भरे पलों को खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो डिजिटल आर्टिस्ट श्रेया शाह ने शेयर किया था। वीडियो क्लिप में श्रेया शाह को शादी के मेहमानों को ले जाने वाली उड़ान के हवाई शॉट के साथ देखा जा सकता है। श्रेया का कहना है कि उसने अपनी बहन की शादी के लिए पूरी फ्लाइट बुक कर ली। वहीं वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि प्लेन में बैठे लोग कितना एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं प्लेन में बैठे लोग कैमरे को अपनी तरफ बुलाकर दुल्हा-दुल्हन की ओर इशारा करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के आखिर में प्लेन में बैठा जोड़ा भी नजर आता है। वहीं, वीडियो के बैक्ग्राउंड में एक लोकप्रिय पंजाबी गाना सुना जा सकता है। इस वीडियो क्लिप को 10.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जबकि सात लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक्स किया है।

कोविड के बाद डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन ज्यादा बढ़ा

इसके आलावा श्रेया शाह ने 'हलदी' समारोह के साथ और भी वीडियो पोस्ट किए हैं। शेयर किए गए वीडियो में राजस्थान के जैसलमेर में आयोजित एक हल्दी समारोह को दिखाया गया है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक कोविड महामारी के बाद इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन ज्यादा बढ़ा है। हवाई यात्रा परिवहन के सबसे सुरक्षित साधन के रूप में सामने आई है और बहुत से लोग अपनी प्राइवेसी और इज़ीनेस के लिए निजी जेट चुनते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement