Saturday, April 20, 2024
Advertisement

CM जगन मोहन रेड्डी को लेकर जा रहे विशेष विमान की इमरजेंसी लैंडिग, सामने आई ये वजह

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को ले जा रहे एक विशेष विमान को उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही गन्नवरम हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतारना पड़ा।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: January 30, 2023 18:59 IST
CM जगन मोहन रेड्डी को लेकर जा रहे विशेष विमान की इमरजेंसी लैंडिग- India TV Hindi
Image Source : ANI CM जगन मोहन रेड्डी को लेकर जा रहे विशेष विमान की इमरजेंसी लैंडिग

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को ले जा रहे एक विशेष विमान को उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही गन्नवरम हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतारना पड़ा। विमान सुरक्षित उतरा। सीएम आज दिल्ली जाने वाले थे। टेक ऑफ के बाद पायलट को फ्लाइट में तकनीकी खराबी का पता चला।

बीते साल दिसंबर में पीएम से मिले थे रेड्डी

इससे पहले बीते साल दिसंबर के महीने में रेड्डी दिल्ली आए थे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। बता दें, बीते साल जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी से चार बार मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात काफी अहम माना जा रहा था।

पीएम मोदी से बार-बार क्यों मिल रहे हैं रेड्डी?

बता दें, अगले साल देश में लोकसभा का चुनाव होने वाला है। ऐसे में सारी विपक्षी पार्टियां 2024 में बीजेपी को हराने के लिए तैयारी कर रही हैं। रेड्डी के पड़ोसी राज्य तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने तो पीएम मोदी को हराने के लिए अभी से पूरा जोर लगा दिया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और आप पार्टी भी उनको पूरा सपोर्ट कर रही है। ऐसे में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का बार-बार दिल्ली आना और प्रधानमंत्री से मुलाकात करने को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement