Friday, April 19, 2024
Advertisement

Exclusive: अशरफ की मौत के बाद भी एक्टिव है गैंग, हवा में धुआंधार फायरिंग करते दिखे गुर्गे

अतीक अहमद और अशरफ भले ही मिट्टी में मिल चुके हों, लेकिन उनका गैंग अभी भी जिंदा है और उनकी पत्नियां शाइस्ता और जैनब अलग-अलग गैंग्स की कमान संभाल ली है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: June 02, 2023 17:44 IST
Atiq Ahmed, Ashraf, Shaista Parveen, Zainab Ashraf, Atiq Ahmed Gang- India TV Hindi
Image Source : FILE हत्या से ठीक पहले अतीक अहमद और अशरफ।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े माफियाओं में शुमार अतीक अहमद और अशरफ मिट्टी में मिल चुके हैं। योगी सरकार ने अतीक गैंग की कमर करीब-करीब तोड़ दी है, लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लगता है कि गिरोह में अभी भी थोड़ी जान बाकी है। वीडियो में अतीक के भाई अशरफ के गुर्गे हवा में दनादन फायरिंग करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो बरेली जिले का बताया जा रहा है और अशरफ यहीं की जेल में बंद था।  वीडियो में अशरफ के गुर्गे 2-3 हथियारों के साथ 100 से ज्यादा बार फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। 

अभी भी जारी है दहशत फैलाने का कारोबार

बताया जा रहा है कि अशरफ के गुर्गे इसी तरह आए दिन इलाके में दहशत फैलाने के लिए हवा में फायरिंग करते रहते हैं। वीडियो में नजर आ रहे एक शख्स का नाम सुजीत बताया जा रहा है। जितने भी लोग वीडियो में दिख रहे हैं उन सबके खिलाफ अलग-अलग थानों में संगीन अपराध दर्ज हैं। बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद माना जा रहा था कि उसका गैंग पूरी तरह तबाह हो चुका है, लेकिन सामने आए इस वीडियो ने निश्चित तौर पर आम आदमी की चिंताओं में इजाफा कर दिया होगा।

अतीक और अशरफ की बीवियों के बीच तनातनी
इस बीच अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब के बीच तनातनी की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों के बीच इस बात को लेकर तनाव है कि अतीक और अशरफ के खात्मे के बाद गैंग की कमान कौन संभालेगा। दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो गया है। जैनब की नजर अतीक की उन प्रॉपर्टी पर है जिनमें अशरफ भी हिस्सेदार है, और वह उस संपत्ति का हिसाब मांग रही है। बताया जा रहा है कि जैनब की इन्हीं बातों के चलते शाइस्ता उससे बेहद नाराज है।

शाइस्ता और जैनब के बीच बंटा अतीक का गैंग
शाइस्ता औरजैनब के बीच जारी तनाव का असर अतीक की गैंग पर भी पड़ा है और वह दो फाड़ हो गई है। एक गैंग की कमान अतीक की बीवी संभाल रही है तो दूसरी गैंग की बागडोर अशरफ की बीवी जैनब के हाथ में है। शाइस्ता की गैंग का नाम IS -227 है, वहीं जैनब की गैंग का नाम  Z/F 56 है। खबर है कि दोनों गैंग के गुर्गे इन दिनों एक दूसरे को देखने की धमकी दे रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement