ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हेलीकॉप्टर क्रैश होने से ठीक पहले का आखिरी VIDEO आया सामने, देखिए

हेलीकॉप्टर क्रैश होने से ठीक पहले का आखिरी VIDEO आया सामने, देखिए

दावा है कि हादसे से कुछ सेकेंड पहले का ये वीडियो सीडीएस जनरल बिपिन रावत के उसी MI 17V5 हेलिकॉप्टर का है, जिसमें कुल 14 लोग जा रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 09, 2021 13:29 IST
हेलीकॉप्टर क्रैश...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI हेलीकॉप्टर क्रैश होने से ठीक पहले का आखिरी VIDEO आया सामने, देखिए

Highlights

  • हेलीकॉप्टर क्रैश होने से ठीक पहले का आखिरी वीडियो आया सामने
  • सीडीएस रावत समेत सभी Mi 17V5 हेलिकॉप्टर से जा रहे थे
  • अभी वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं

नयी दिल्ली: तमिलनाडु के कुन्नूर में वायुसेना के हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में देश के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत की मौत हो गई। इस हादसे में कुल 13 लोगों की मौत हुई है, जिनमें बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य शामिल हैं। सभी Mi 17V5 हेलिकॉप्टर से जा रहे थे। अब इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को जारी किया है। ये वीडियो करीब बीस सेकेंड का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलीकॉप्टर घने कोहरे के बीच है। इस वीडियो को वहां के एक पर्यटक ने बनाया है। हालांकि, पुष्टि अभी बाकी है।

दावा है कि हादसे से कुछ सेकेंड पहले का ये वीडियो सीडीएस जनरल बिपिन रावत के उसी MI 17V5 हेलिकॉप्टर का है, जिसमें कुल 14 लोग जा रहे थे। वेलिंगटन में डिफेंस सर्विसेज स्टाफ कॉलेज (डीएसएससी) में डायरेक्टिंग स्टाफ ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह कुन्नूर के पास हुए इस हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जीवित बचे एकमात्र अधिकारी हैं, जो इस वक्त लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं।

इधर एयरफोर्स चीफ एयर मार्शल वीआर चौधरी तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर क्रैश की जगह पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया है। जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी का पार्थिव शरीर आज शाम को तमिलनाडु के वेलिंग्टन से दिल्ली लाया जाएगा। कल दिल्ली कैंट के बराड़ स्क्वायर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जनरल रावत के निधन पर उनके गृह राज्य उत्तराखंड में तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा की गई है। 

elections-2022